के के शुक्ला ने गाजियाबाद में किया नामांकन, बीजेपी छोड़ बसपा में हुए थे शामिल

के के शुक्ला ने गाजियाबाद में किया नामांकन, बीजेपी छोड़ बसपा में हुए थे शामिल

UP Election 2022: पश्चिमी उत्तर प्रदेश का जाना माना चेहरा के के शुक्ला ने बसपा से गाजियाबाद से नामांकन भर दिया है, इसे बीजेपी के लिए एक बड़ी चुनौति के तौर पर देखा जा रहा है, विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष के के शुक्ला ने बीजेपी का दामन छोड़ बसपा में शामिल हो गए,  इसे बीजेपी के लिए बड़े नुक्शान के तौर पर देखा जा रहा है, के के शुक्ला अपने समर्थकों के साथ बहुजन समाज वादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. बीएसपी ने के के शर्मा को गाजियाबाद की शहरी सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है. दरअसल, बीएसपी ने पहले इस सीट से सुरेश बंसल को अपना उम्मीदवार बनाया था, लेकिन उनका स्वास्थ्य खराब होने की वजह से अब के के शुक्ला को बसपा ने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है. अब वो इस सीट से बीजेपी के खिलाफ ही चुनाव लड़ेंगे. के के शर्मा ने कहा कि गाजियाबाद में बीजेपी के द्वारा कोई भी काम नहीं किया गया, गाजियाबाद की जनता के अंदर इस सीट पर राज्य स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग को लेकर काफी नाराजगी है, उन्होंने कहा कि वो बीजेपी के खिलाफ यहां से चुनाव लड़ रहे हैं.

इस सीट पर राज्य स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग ने कोई विकास काम नहीं कराए. इसे लेकर हम पहले से ही काफी नाराजगी है, वहीं के के शर्मा ने कहा कि हमने टिकट की मांग की क्योंकि हर कार्यकर्ता को उम्मीद रहती है, कि वो अपना बेहतर प्रदर्शन करें. संगठन में रहकर मैंने बहुत मेहनत की. अपने क्षेत्र के लोगों के साथ हमेशा बातचीत करता रहा. उनका काम करवाया, सुख-दुख में भी उनका साथ दिया. लेकिन यहां से बीजेपी के विधायक रहे अतुल गर्ग ने कोई भी काम नहीं कराया. इलाके में काफी परेशानियां हैं. लोग पानी को लेकर परेशान हैं, इन्हें अभी तक हल नहीं किया गया है.

पार्टी ने मुझे टिकट नहीं दिया, इससे मैं नाराज भी था. के के शुक्ला ने दावा कि गाजियाबाद की सीट पर उनकी जीत होगी और वो बीजेपी के उम्मीदवार को भारी बहुमत से हराएंगे. उन्होंने कहा कि 10 तारीख को पता चल जाएगा कि इस सीट से बसपा को कितना भारी जन समर्थन मिलता है.

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here