‘बसपन का प्यार’ फेम का हुआ एक्सीडेंट, सहदेव को आया होश…

‘बसपन का प्यार’ फेम का हुआ एक्सीडेंट, सहदेव को आया होश...
‘बसपन का प्यार’ फेम का हुआ एक्सीडेंट, सहदेव को आया होश...

‘बसपन का प्यार’ फेम का हुआ एक्सीडेंट, सहदेव को आया होश…


Report By- Vanshika Singh


छत्तीसगढ़- सहदेव दिरदो को तो सब जानते ही है. यह बच्चा ‘बसपन का प्यार’ गाने से रातोंरात दुनियाभर में पॉपुलर हो गए था. छत्तीसगढ़ के रहने वाले सहदेव के लिए यह 28 दिसंबर काफि कठिन साबित हुआ था. दरअसल सहदेव का मंगलवार को सुकमा के पास एक रोड एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें सहदेव गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस रोड एक्सीडेंट में उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं थी. वहीं इस हादसे के तुरंत बाद ही सहदेव को सुकमा जिला के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया था, जहा उनका इलाज चल रहा है. सहदेव अभी तक डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

आपको बता दें कि पंजाबी सिंगर-रैपर बादशाह और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल सहित कई लोग सहदेव की मदद के लिए आगे आए थे. साथ ही सोशल मीडिया पर भी कई पोस्ट सहदेव के स्वासथ के लिए डाले जा रहें है. उनकी सेहत को लेकर कई खबर मिल रही है, वह अब यह सुनने में आया है कि उन्हें देर रात होश आ गया था और वह खतरे से बाहर है. अब उनकी हालत में सुधार भी देखने रहा है.

दरअसल, मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर का कहना है कि सहदेव होश में आ गए हैं और सहदेव अब बातचीत भी कर रहे हैं. सहदेव के सीटी स्कैन और कई अन्य टेस्ट भी कराए गए हैं, क्योंकि उनकी सेहत में अब सुधार दिख रहा है इसलिए अब उन्हें कहीं और रेफर करने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी .

  • https://todayxpress.com
  • 16 COMMENTS

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here