अर्जुन और मलाइका को फिर किया ट्रोल, मीडिया की ट्रोलिंग को नहीं देंगे महत्व…

अर्जुन और मलाइका को फिर किया ट्रोल, मीडिया की ट्रोलिंग को नहीं देंगे महत्व...
अर्जुन और मलाइका को फिर किया ट्रोल, मीडिया की ट्रोलिंग को नहीं देंगे महत्व...

अर्जुन और मलाइका को फिर किया ट्रोल, मीडिया की ट्रोलिंग को नहीं देंगे महत्व…


Report By- Vanshika Singh


मुंबई- मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे हॉट कपल्स में से एक माने जाते है. अर्जुन और मलाइका दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर कभी भी शर्माते नहीं नजर आते हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते है. अभी कुछ समय पहले ही अर्जुन कपूर और मलाइका क्वालिटी टाइम बिताने मालदीव गए थे. जहां दोनों ने साथ में अपने फैंस के लिए कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की. साथ ही अर्जुन और मलाइका को कई बार उनकी उम्र के अंतर को लेकर ट्रोल किया जाता रहा है. दोनों की उम्र में काफी गैप है.

सोशल मीडिया पर एक्टर अर्जुन कपूर को उनकि उम्र से काफि बड़ी एक्ट्रेस मलाइका के साथ रिलेशनशिप को लेकर ट्रोल किया जाता है. आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा की उम्र 48 साल हो गई है और अर्जुन कपूर अब भी 36 साल के है. हाल फालहाल में एक्टर अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि “उन्हें उम्र की परवाह नहीं है. उम्र के अंतर का इस्तेमाल किसी रिश्ते को उचित बनाने के लिए नहीं किया जाना चाहिए.”

आपको बता दें कि बॉलीवुड में यह पहली बार नहीं हुआ है. हान ही में हुई बॉलीवुड की कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल की शादी जिसमें कैटरीना, विक्की से 5 साल बड़ी है. बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस से 10 साल बड़ी है, तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति अभिषेक बच्चन में तीन साल का गैप है. वहीं कई और भी बॉलीवुड जोड़ियां है, जहां कपल्स के बीच उम्र में काफि गैप है.

अर्जुन कपूर का कहना है कि सोशल मीडिया की ट्रोलिंग को महत्व नहीं दिया जाना चाहिए, क्योंकि यह सिर्फ शोर होता है. अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा से 12 साल छोटे हैं, जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जाता रहा है. अर्जुन कपूर ने कहा है कि “उन्हें लगता है कि मीडिया ही लोगों के कमेंट्स पर ज्यादा ध्यान देती रहीं है. हम तो 90 फीसदी लोगों के कमेंट्स देखते भी नहीं है. इसलिए ट्रोलिंग को इतना महत्व देने की जरूरत नहीं होती क्योंकि इसमें ज्यादातर फर्जी बाते लिखी होती है. ट्रोल करने वाले वही लोग है, जो मुझसे मिलने पर मेरे साथ सेल्फी लेने के लिए मरेते है. इसलिए आप उन पर विश्वास नहीं कर सकते”.

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here