बार्सिलोना vs मैल्लोर्का का न्यू ईयर मैच, हारी होम टीम…

बार्सिलोना vs मैल्लोर्का का न्यू ईयर मैच, हारी होम टीम...
बार्सिलोना vs मैल्लोर्का का न्यू ईयर मैच, हारी होम टीम...

बार्सिलोना vs मैल्लोर्का का न्यू ईयर मैच, हारी होम टीम…


Report By- Vanshika Singh


बार्सिलोना के लिए न्यू ईयर के बाद रविवार को मैल्लोर्का के साथ मैच काफि कठिन रहा. बार्सिलोना ने स्कोर 3-0 से मैल्लोर्का को हरा कर जीत के साथ ला लीगा टेबल में पांचवा स्थान प्राप्त किया. बार्सिलोना ने काफि अच्छा फुटवॉल मैच खेला और 16 खिलाड़ियों के न होने के बावजूद सभी तीन अंक जीतने के लिए घरेलू टीम से मैच जीत गए.

पहला हाफ

सभी खिलाड़ियों के बाहर होने के कारण खराब प्रदर्शन के लिए बार्सिलोना को माफ किया जा सकता था, लेकिन परिस्थितियों को देखते हुए पहला हाफ यानी मैच के परले 45 मिनट में ब्लोग्राना काफी प्रभावशाली रहा है जैसे दूसरी टीम पर हावी होना, गेंद को अलग-अलग तरीके से अच्छी तरह गोल तक पहुचाना, अच्छी स्थिति में गेंद को ठीक करने के लिए पिच को ऊपर उठाना, और मैच में स्कोरिंग के मौके बनाना. ल्यूक डी जोंग ने पोस्ट को हिट किया जो की लगभग 60 सेकंड के भीतर साइकिल किक के साथ स्कोर भी कर लिया, और उनका प्रदर्शन सही में एक गोल के लायक था. दरअसल पहले हाफ के अंत में, बारका टॉप पर था लेकिन मैच खत्म करने के लिए दूसरे हाफ में अभी भी कुछ काम करना बाकी था.

दूसरा हाफ

बारका को पता था कि अंत में कोई विकल्प नहीं हैं और मल्लोर्का दूसरे हाफ में अपने मैच को स्कोर करने की सारी कोशिश करेंगे जैसे ब्लोग्राना को गेंद के बिना व्यवस्थित करना, गेंद को कब्जे में लेने के लिए स्मार्ट होना, और जीत की पुष्टि करने के लिए जितना संभव हो, एसे खेलने का प्रबंधन करना था. वहीं बार्सिलोना की घरेलू टीम के पास निश्चित रूप से कुछ अच्छी अवसरों के क्षण थे, लेकिन मल्लोर्का उन्हें हासिल नहीं कर पाई. आपको बता दें कि मल्लोर्का सेकेंड हाफ में जोर लगाते रहें लेकिन नेट पर कोई गोल नहीं कर पाए और मैच की आखिरी सीटी बजते ही बार्सिलोना को तीनों अंक मिल गए.

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here