देवभूमी में बड़ा हादसा, 14 लोगों की मौत 2 घायल…

देवभूमी में बड़ा हादसा, 14 लोगों की मौत 2 घायल...
देवभूमी में बड़ा हादसा, 14 लोगों की मौत 2 घायल...

देवभूमी में बड़ा हादसा, 14 लोगों की मौत 2 घायल…


Report By- Vanshika Singh


उत्तराखंड- देवभूमी उत्तराखंड और हिमाचल के लिए मंगलवार का दिन कई पिरिवारों पर कहर बमकर टूटा. दरअसल पहला हादसा उत्तराखंड के चंपावत में हुआ जहां, शादी से लौट रहे लोगों की जीप खाई में गिर गई. जिसमें 14 लोगों की मौत दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 2 लोगों का गंभीर हालात में इलाज चल रहा है. ये हादसा सुबह 3 से 4 बजे के बीच हुआ.

बताया जा रहा है कि 16 लोग जीप में सवार होकर शादी समारोह से लौट रहे थे. तभी इनका वाहन खाई में जा गिरा. इस हादसे में दो लोग घायल गो गए. रेस्क्यू टीम ने घायलों को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा. हालांकि हादसे वाली जगह चंपावत मुख्यालय से दूर होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

बताया जा रहा है कि बारात में शामिल सभी लोग टनकपुर की पंचमुखी धर्मशाला में हुई शादी में शामिल होकर घर लौट रहे थे. वहीं उत्तराखंड में हुए हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जाहिर किया है. उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपए देने की घोषणा की है. उधर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी हादसे पर दूख जाहिर किया.

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here