बंगाल के भवानीपुर में हिंसा को लेकर BJP प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से की मुलाकात

नई दिल्ली। सोमवार को बंगाल के भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव को लेकर हुई हिंसा और प्रचार के लिए गए BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष पर हमले के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग जाकर अपनी शिकायत दी।

इस प्रतिनिधिमंडल में शामिल भूपेंद्र यादव, अनुराग ठाकुर, मुख्तार अब्बास नकवी और ओम पाठक ने भवानीपुर में निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की।

बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग ने इस बारे में राज्य सरकार से रिपोर्ट तलब की है, और राज्य सरकार को एक रिपोर्ट भी दी है जिसमें 8 लोगों को गिरफ्तार करने की बात कही गई है।

भूपेंद्र यादव ने कहा कि भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव स्पष्ट तरीके से होंगे और इसके लिए चुनाव आयोग इंतजाम कर रहा है यादव ने कहा कि हम चुनाव आयोग की बातों से संतुष्ट हैं उम्मीद करते हैं कि भवानीपुर में निष्पक्ष चुनाव होंगे।

बता दें कि इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने भवानीपुर उपचुनाव को स्थगित कराने की मांग की थी। उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर गुंडागर्दी के आरोप लगाते हुए कहा था कि वो भवानीपुर क्षेत्र में लिफलेट देने गए थे तभी वहां टीएमसी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। उसके बाद वो एक सेंटर में घुसे, वहां पर लोगों ने उन्हें घेर लिया और उन पर हमला किया गया।

दिल्ली से संवाददाता वैद प्रकाश की रिपोर्ट

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here