बीजेपी नेता ने कंगना पर साधा निशाना…

बीजेपी नेता ने कंगना पर साधा निशाना...
बीजेपी नेता ने कंगना पर साधा निशाना...

बीजेपी नेता ने कंगना पर साधा निशाना…


Report By- Vanshika Singh


मुंबई- बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत अपने बयानों के वजह से काफि चर्चा में रहती है. अपने कई बयानों की वजह से भी कंगना बहुत बार मुश्किलों में फंस चुकी है. आपको बता दें कि पिछले साल बॉलीवुड क्वीन पर करीब 100 से भी ज्यादा भारत में एफआईआर दर्ज हुई थी लेकिन कंगना कभी अपने विचारों से पीछे नहीं हटती है. बीजेपी नेता और गायक मनोज तिवारी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के बेबाक बयानों पर अपनी राय रखी है. बीजेपी नेता ने कंगना को नसीहत देते हुए उनके व्यवहार को गलत बताया है.

मनोज तिवारी ने कहा है कि “एक कलाकार होते हुए भाषा की मर्यादा रखनी चाहिए. कलाकारों का एक अपना धर्म होता है. अगर कोई कलाकार राजनीति में आ जाएं तो बात अलग है. किसी को भी अपने विचारों को इतना बेबाक नहीं रखना चाहिए के किसी पर भी सीधा वार कर दें. कांगना ने जो सारी बातें कीं वह समझ आती है, लेकिन उनका जो रवैया महाराष्ट्र सरकार के प्रति था वह काफी हार्ड था. वह ठीक नहीं है, उन्हें मर्यादा का पालन करना चाहिए था.

साथ ही मनोज तिवारी का कहना है “सबको अपनी राय रखनी चाहिए लेकिन किसी का खुद से नाम लेना हमारे देश की संस्कृति के खिलाफ है. कोई मुख्यमंत्री के पद पर है, अगर उन्हें सम्मान देना जरूरी है क्योंकि वह उनके पद की गरिमा है. वहीं कोई प्रधानमंत्री के पद पर है उनके साथ भी ऐसा ही है. कंगना विरोध करिए लेकिन भाषा की मर्यादा में रह कर करिए.असल में कंगना भाषा की मर्यादा को खो देती हैं”.

दरअसल, कंगना रणौत का अब तक इस पर कोई बयान नहीं आया है. आपको बता दें कि कंगना जल्द ही एकता कपूर के शो ‘लॉक अप’को होस्ट करती नज़र आएंगी. वहीं उनकी फिल्में धाकड़ और तेजस भी जल्द ही रिलीज होने वाली हैं.

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here