बीजेपी ने जयंत पर साधा निशाना, नहीं करेंगे जयंत वोट…

बीजेपी ने जयंत पर साधा निशाना, नहीं करेंगे जयंत वोट...
बीजेपी ने जयंत पर साधा निशाना, नहीं करेंगे जयंत वोट...

बीजेपी ने जयंत पर साधा निशाना, नहीं करेंगे जयंत वोट…


Report By- Vanshika Singh


उत्तर प्रदेश- यूपी के 2022 विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान किए जा रहें है. जहां एक तरफ देश और प्रदेशों के कई दिग्गज नेता आम लोगों से बढ़चढ़ कर मतदान करने के लिए अपील कर रहे है. तो दूसरी तरफ खबर यह आ रहीं है कि राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के प्रमुख जयंत चौधरी आज मतदान नहीं करेंगे.

जयंत असल में मथुरा क्षेत्र के मतदाता हैं. आपको बता दें कि उनके कार्यालय की ओर से यह बताया गया है कि जंयत चौधरी अपनी चुनावी रैली के दौरान वोट डालने नहीं जाएंगे. जयंत चौधरी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव साथ में ही चुनावी रैली के लिए बिजनौर में है. वहीं जयंत चौधरी ने आज सुबह ही एक वीडियो संदेश जारी करते हुए लोगों को वोट करने के लिए अपील की है.

जयंत चौधरी का कहना है कि वोट डालने जरूर जाएं, आज लोकतंत्र के उत्सव का दिन है. आप सभी लोगों से निवेदन है कि घर से बाहर निकल कर अपने हित की सरकार चुनें. अपना वोट किसी भी पार्टी को देने से पहले एक बार बीते 5 सालों को याद करें. अब की बार सभी ऐसी सरकार चुनें जो आपके हित की बात कर सकें, जो आपके अधिकारों की रक्षा करे, हमारे समाज को एकजुट रखे, आज के युवाओं को आगे बढ़ने के अवसर दें, हमारी महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करें, हमारे इन परिवर्तन को ताकत बनाएं और देश-प्रदेश के सुधार के लिए काम करे’.

आज, यूपी के 18वें विधानसभा गठन के पहले चरण के लिए वोटिंग अभी जारी है. आपको बता दें कि पहले चरण में 11 जिलों के 58 विधानसभा क्षेत्र के लिए मतदान किया जाएगा. यह चुनाव पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 2.28 करोड़ मतदाताओं की किस्मत का अगले 5 साल का फैसला करेगा.

आज, जयंत चौधरी के वोट नहीं डालने पर बीजेपी ने जयंत चौधरी पर निशाना साधा है. बीजेपा पार्टी के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा है कि जयंत का वोट नहीं डालना निराशाजनक है. जिससे साबित होता है कि जयंत ने अपनी हार स्वीकार ली है. दरअसल, जयंत जो बोलते हैं उस पर अमल नहीं कर पाते है. वह जनता से वोट की अपील तो कर रहे हैं, लेकिन खुद उनके लिए वोट डालने से ज्यादा प्रचार करना महत्वपूर्ण बन गया है.

  • https://todayxpress.com
  • 2 COMMENTS

    1. Hi there! I could have sworn I’ve been to this website before but after checking through some of the post I realized it’s new to me. Anyhow, I’m definitely glad I found it and I’ll be book-marking and checking back often!

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here