बीटीएस सिंगर का बुर्ज खलीफा पर मना जन्मदिन…

बीटीएस सिंगर का बुर्ज खलीफा पर मना जन्मदिन...
बीटीएस सिंगर का बुर्ज खलीफा पर मना जन्मदिन...

बीटीएस सिंगर का बुर्ज खलीफा पर मना जन्मदिन…


Report By- Vanshika Singh


नई दिल्ली- बीटीएस ग्रुप दुनियाभर में सबसे पॉपुलर सिंगिंग ग्रुप है, जिसे सात सदस्यों ने बनाया है. वहीं इसमें सभी सदस्य प्रतिभाशाली अपने तरीके से और संगीत में इतिहास बनाने में यह सात का ग्रुप एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुके है. इस बैंड को बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग मिल रहीं है, जिसमें हर सदस्य की ऐपनी एक फैन फॉलोइंग भी है. जबकि बीटीएस ग्रुप का हर सदस्य हमेशा संयुक्त मोर्चे में रेहता हैं, साथ ही टैलेंट और स्टार अपील के मामले में इनके बीच लोग एक दूसरे के साथ तुलना करते हैं.

बीटीएस बैंड के सदस्य…

रैप मॉन्स्टर
रैप मॉन्स्टर का असली नाम किम नामजून है. यह रैपर बीटीएस का लीडर है और अक्सर अपने मंच पर आरएम नाम से जाना जाता है.

जिन
जिन का असली नाम किम सोकजिन है. जिन बीटीएस का गायक हैं साथ ही यह के-पॉप समूह के सबसे पुराने सदस्य हैं और कुछ लोग जिन को मजाक में बीटीएस की देखभाल करने वाली, “माँ” बोलते हैं.

जे-होप
जे-होप का असली नाम जंग होसेओक है. जे-होप दरअसल बीटीएस के रैपर हैं.
जे-होप ने अपने मंच का नाम यह इसलिए चुना है क्योंकि वह अपने फैंस को आशा और खुशी देना चाहते थे.

सुगा
सुगा का असली नाम मिन योंगी. सुगा बीटीएस बैंड के मुख्य रैपर्स में से एक है. कई फैंस सुगा को बीटीएस के सबसे साहसी और सबसे “सैवेज” सदस्य के रूप में जानते हैं.

वी
वी का असली नाम किम तेह्युंग है. वी बीटीएस के विलक्षण सदस्यों में से एक है और वी “विंटर बियर” जैसे सोलो गानों के कलाकार रहें है.

जिमिन
जिमिन का असली नाम पार्क जिमिना है. जिमिन बीटीएस बैंड के गायकों में से एक और जिमिन, साइ के बाद पहले कोरियन एकल कलाकार बने है.

जुंगकुक
जुंगकुक का असली नाम जीन जियोंगगुकू है. जुंगकुक एक गोल्डन मक्ने के साथ-साथ बीटीएस के सबसे कम उम्र के सदस्य भी हैं और जुंगकुक ऐसे कलाकार हैं जो अपने सोलो संगीत के साथ रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं, जिसमें उनका एक गीत “यूफोरिया” भी शामिल है.

आपको बता दें कि 30 दिसंबर को बीटीएस ग्रुप के सिंगर वी का 26वें जन्मदिन का अवसर था. सिंगर वी के चीन के फैन-क्लब बाइदू व्बार ने वी के सम्मान में बीटीएस सिंगर की तस्वीरों के साथ बुर्ज खलीफा को रोशन करने की व्यवस्था की थी. दुबई की आर्मी भी दुनिया की सबसे ऊंची इमारत वी की तस्विरों को देखने के लिए इकट्ठा हुए थी.

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here