राम की नगरी अयोध्या से आजमाएंगे अपनी किस्मत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…

राम की नगरी अयोध्या से आजमाएंगे अपनी किस्मत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ...
राम की नगरी अयोध्या से आजमाएंगे अपनी किस्मत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ...

राम की नगरी अयोध्या से आजमाएंगे अपनी किस्मत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…


Report By- Amir Hayat


उत्तर प्रदेश- यूपी में चुनावी माहौल गर्म है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस बार विधानसभा का चुनाव किस सीट से लड़ेंगे इसका सभी को बेहद इंतज़ार है. ऐसे में अभी हाल ही में राजयसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव नें एक पत्र राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा के नाम लिखा और बताया के मेरे सपने में भगवान श्री कृष्ण स्वयं आये और उन्होंने मुझसे कहा के योगी आदित्यनाथ को मथुरा विधानसभा सभा से चुनाव लड़ाया जाए. इसके बाद से ही मथुरा विधानसभा सभा काफी चर्चाओं में आगयी थी लोगों को लगने लगा था के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस बार मथुरा सीट से चुनाव लड़ेंगे.

आपको बता दें हाल ही में हुईं दिल्ली में बीजेपी की बैठक हुईं जिसमे मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को अयोध्या से लड़ाने की चर्चा चली लेकिन इसका अंतिम फैसला अभी भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) पर छोड़ दिया गया है. लेकिन अयोध्या से मुख्यमंत्री के चुनाव लड़े जानें की खबर सुनकर अयोध्या में साधु संतो में काफी खुशी का माहौल बना हुआ है , संतो नें एक दूसरे को लड्डू खिलाकर अपनी खुशी ज़ाहिर की. 

आपको बता दें योगी आदित्य मुख्यमंत्री बनने से पहले गोरखपुर लोकसभा से सांसद थे. उसके बाद मुख्यमंत्री बनने के लिए विधानसभा परिषद में उनकी एंट्री कराई जिसमे योगी आदित्य निर्विरोध चुने गये और एमएलसी बने, एमएलसी बनने के बाद योगी आदित्य नाथ नें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद संभाला.

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here