चुनाव आयोग ने की सोनू सूद की गाड़ी की सीज, अकाली और कांग्रेसी पटियाला में भिड़े…

चुनाव आयोग ने की सोनू सूद की गाड़ी की सीज, अकाली और कांग्रेसी पटियाला में भिड़े...
चुनाव आयोग ने की सोनू सूद की गाड़ी की सीज, अकाली और कांग्रेसी पटियाला में भिड़े...

चुनाव आयोग ने की सोनू सूद की गाड़ी की सीज, अकाली और कांग्रेसी पटियाला में भिड़े…


Report By- Janamjay Kumar


Punjab- मालविका सूद जो की सोनू सूद की बहन है, कांग्रेस की टिकट पर मोगा से चुनाव लड़ रही हैं। वहीं दूसरी ओर अकाली और कांग्रेस कार्यकर्ता पटियाला के बाबू सिंह कॉलोनी में आपस में भिड़े । बता दे उस दौरान वह उपस्थित एक व्यक्ति घायल भी हो गया।

पंजाब में आज विधानसभा के लिए मतदान जारी है। सुबह के आठ बजे से शुरू हुआ मतदान अभी चल रहा है शांतिपूर्ण पर चुनाव आयोग पूरी तरह से सतर्क है। बता दे की मोगा में चुनाव आयोग ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की गाड़ी को कर लिया जब्त। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस द्वारा ढकौली के हिम्मतगढ़ में वसंत विहार के लिटिल एंजन स्कूल में बनाए गए बूथ नंबर 94, 93, 92 में बूथ कैप्चरिंग की सूचना भी मिली है। और पटियाला में जयइंदर कौर जो की कैप्टन अमरिंदर सिंह की बेटी है और योगेंद्र योगी जो की कांग्रेस के सीनियर डिप्टी मेयर है के बीच कहासुनी भी हो गई।

तरनतारन के बूथ 147 नंबर पर कांग्रेस की प्रत्याशी डॉ. धर्मवीर अग्निहोत्री के समर्थकों ने पार्टी विशेष के पक्ष में मतदान करने के लिए लोगों पर दबाव बनाने का आरोप एक महिला कर्मचारी पर लगाया। बता दे की उस महिला कर्मचारी की बूथ नंबर 147 के बाहर सैनिटाइज करने और मास्क बांटने की ड्यूटी थी। कांग्रेस की प्रत्याशी डॉ. धर्मवीर अग्निहोत्री ने बताया कि उस महिला कर्मचारी की शिकायत एसडीएम को की गयी है, और उसे उस बूथ से बदलने की मांग भी की गई है।

सुबह मोहाली के फेज 4 में माहौल गरमा गया जब वहां के मतदाताओं के घर फ्रिज आदि पहुँचाए जाने लगे। तभी वहां कांग्रेस के प्रत्याशी बलवीर सिंह मौके पर वहां पहुंच गए। वहां के लोगों ने वहा पुलिस को भी बुला लिया। वहाँ के लोगों का आरोप था कि फ्रिज आप पार्टी के उम्मीदवार कुलवंत सिंह के द्वारा बांटे जा रहे हैं। पुलिस ने वहां बांटे गए सभी सामान को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दिया है।वही दूसरी ओर भाजपा के उम्मीदवार के बेटे पर चुनाव आचार संहिता उल्लंघन करने का मामला हुआ दर्ज, भाजपा के उम्मीदवार और पूर्व कैबिनेट मंत्री राणा गुरमीत सोढी के बेटे फिरोजपुर के सीमावर्ती इलाकों में देर रात कर रहे थे कुछ अन्य लोगों के साथ प्रचार।

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here