बरेली में महिला मैराथन की आयोजित, कोविड प्रोटोकॉल की उड़ाई धज्जियां…

बरेली में महिला मैराथन की आयोजित, कोविड प्रोटोकॉल की उड़ाई धज्जियां...
बरेली में महिला मैराथन की आयोजित, कोविड प्रोटोकॉल की उड़ाई धज्जियां...

बरेली में महिला मैराथन की आयोजित, कोविड प्रोटोकॉल की उड़ाई धज्जियां…


Report By- Vanshika Singh


उत्तर प्रदेश- बरेली क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी की ओर से आज, सोमवार को शहर में महिला मैराथन का आयोजन किया गया था. जिसमें शहर की महिलाओं के साथ कई हजार छात्राओं ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. ज्यादा भीड़ होने की वजह से कई लड़कियां धक्का-मुक्की में गिर गईं, जिससे उन्हें चोट भी लगीं है. लेकिन कोई भी महिला गंभीर रूप से घायल नहीं हुई है. भारतीय कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने इस कार्यक्रममें नारे भी दिए है जैसे कि “मैं लड़की हूं लड़ सकती हूं” और इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

वहीं इस भगदड़ को लेकर उत्तर प्रदेश की पूर्व मेयर सुप्रिया एरन ने काफि बेतुका बयान दिया है. सुप्रिया एरन का कहा है कि “जब वैष्णो देवी जैसी जगह पर भगदड़ मच सकती है तो यहां क्यों नहीं”. पूर्व मेयर ने साथ ही इस भीड़ के पीछे किसी पार्टी की साजिश होने की बात कही है. पूर्व मेयर का कहना है कि उत्तर प्रदेश में जिस तरह उनकि कांग्रेस पार्टी का जनाधार बढ़ रहा है, उस पर नजर रखते हुए इस कार्यक्रम को असफल बनाने के लिए साजिश की गई है.

इस घटना पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने राष्ट्रिय कांग्रेस पार्टी के महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधा है. बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता का कहा कि कांग्रेस मैराथन के दौरान भगदड़ जैसी स्थिति भी पैदा हो गई है. कई लड़कियां गिर गई थी, तो कई घायल हो गई. ऊपर वोले का शुक्र है कि इस मैराथन में किसी की जान नहीं गई. साथ ही कोविड प्रोटोकॉल की उच्छी तरह से धज्जियां उड़ाई गई”. जिसके बाद शहजाद पूनावाला ने प्रियंका से सवाल किया है कि “क्या जीवन के साथ इस तरह से खिलवाड़ करना सही है प्रियंका गांधी जी? कोविड के एक्सपर्ट राहुल गांधी अब चुप क्यों हैं?’

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here