सर्किल स्तरीय आदिवासी समाज सम्मेलन में बरसे पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह

गरियाबन्द। गरियाबन्द जिले के फिंगेस्वर ब्लाक मुख्यालय में आयोजित सर्किल स्तरीय आदिवासी समाज सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मुख्य मंत्री और BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने शिरकत की।

मंच से रमन सिंह ने प्रदेश सरकार के पर जमकर निशाना साधा और कांग्रेस के ढाई साल के कार्यकाल को फेल करार दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास कार्य बिल्कुल भी नहीं हो रहे हैं। सरकार स्कूल कॉलेज और विकास मुलक योजनाओं से परे हटकर सिर्फ छत्तीसगढ़ की चार चिन्हारी नरवा गरवा घुरवा और बाड़ी तक ही सिमट कर ग्रामीण जनता की भाववनाओं के साथ खिलवाड़ करने में लगी है। आज जनता BJP के कार्यकाल को यादकर ढाई साल में अपने आपको उपेक्षित महसूस कर रही है।

उन्होंने फिंगेस्वर में तहसील की दर्जा समाज प्रमुखों के द्वारा मांग किये जाने पर प्रदेश में BJP की सरकार बनने पर सबसे पहले फिंगेस्वर को तहसील के दर्जा प्रदान किये जाने के लिए लोगों को आस्वस्त किया। साथ ही रमन सिंह ने 1857 में आजादी की पहली लड़ाई में आदिवासी परिवार से शहीद वीर भामाशाह के बलिदान को याद करते हुए बलिदानी समाज को नमन किया और कहा कि केंद्र में मोदी की सरकार रहते किसी को भी तकलीफ नहीं होगी।

  • https://todayxpress.com
  • 3 COMMENTS

    1. Wow! This can be one particular of the most useful blogs We have ever arrive across on this subject. Basically Excellent. I’m also a specialist in this topic therefore I can understand your effort.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here