गूगल ने डूडल से किया 2022 का वेलकम…

गूगल ने डूडल से किया 2022 का वेलकम...
गूगल ने डूडल से किया 2022 का वेलकम...

गूगल ने डूडल से किया 2022 का वेलकम…


Report By- Vanshika Singh


नई दिल्ली- आज 31 दिसंबर है, यानी इस सान का आखिरी दिन. इस समय क्रिसमस के बाद से दुनिया भर में हर कोई फेस्टिव मूड में आ चुके हैं. लोग न्यू ईयर का वेलकम करने के लिए बेसब्री से इन्तजार कर रहे है. वहीं गूगल भी इस साल के आखिरी दिनों में काफि खास अंदाज में 2021 को अलविदा कर रहा है. आपको बता दें कि 31 दिसंबर 2021 के शुरू होते ही रात को 12 बजे गूगल ने सबसे हट कर खास अंदाज में अपने डूडल को सजाया है. गूगल ने अपने डूडल की तरफ से साल 2021 को सरल डिजाइन से यादगार बनाने की कोशिश की है.

गूगल ने अपने न्यू ईयर डूडल में एक बड़ी सी कैंडी लगा रखी है. इस कैंडी में 2021 लिखा है . आपको इस कैंडी की खास बात बताए, यह कैंडी 31 दिसंबर 2021 की रात 12 बजते ही फूटेगी और साल 2022 का वेलकम किया जाएगा. इसके अलावा गूगल के इस डूडल में देखा जा सकता है कि बाकि गूगल के लेटर्स को भी काफि खूबसूरती से डेकोरेट किया हुआ है और इस डूडल में गूगल के ऊपर-नीचे जैक लाइट्स का भी इस्तेमाल कया गया है. दरअसल गूगल के G लेटर पर एक टोपी भी लगाए गई है, जो दिसंबर के फेस्टिवल मूड को डिनोट करती हैं.

वहीं दूसरी ओर साल 2021 भी 2019 में आए कोरोना वायरस के साए में निकल गया है. असल में साल 2021 में भारत ने दुनिया भर में आई कोरोना महामारी की दूसरी वेव का सामना किया था. कई लाख लोगों ने इस मानवकृत महामारी में अपनी जान गंवाई है. अब यह साल खत्म होने वाला है, लेकिन अब भी यह साल खत्म होते-होते नए कोरोना वेरिएंट ओमिक्रोन के कारण भारत समेत दुनिया भर में दहशत का माहौल बन गया है.

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here