गुरमीत चौधरी ने वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी, शादी के 11 साल बाद बने पेरेंट्स…

गुरमीत चौधरी ने वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी, शादी के 11 साल बाद बने पेरेंट्स...
गुरमीत चौधरी ने वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी, शादी के 11 साल बाद बने पेरेंट्स...

गुरमीत चौधरी ने वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी, शादी के 11 साल बाद बने पेरेंट्स…


Report By- Vanshika Singh


बॉलीवुड- टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी आखिरकार मां-बाप बन गए है. देबिना ने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया है. वहीं एक्टर गुरमीत चौधरी ने खुद सोशल मीडिया के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए पिता बनने की खुशखबरी बताई. उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि अत्यंत कृतज्ञता के साथ हम अपनी “बेबी गर्ल” का इस दुनिया में स्वागत करते है. 3-4-2022, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. प्यार और आभार के साथ गुरमीत और देबिना. सोशल मीडिया कील इस वीडियो में गुरमीत और देबिना के हाथ के साथ उनके बेटी का हाथ देखाई दिया.

आपको बता दें कि यह दोनों अपनी शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने है. गुरमीत और देबिना अपनी बेटी के जन्म से काफी खुश भी है. सोशल मीडिया पर फैंस, फ्रेंड्स और घरवाले दोनों को खूब सारी बधाई दे रहें है. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में रहीं. देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अकसर अपने मजबूत बॉन्ड को फैंस के साथ शेयर करते है. देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी, शादी के बंधन में साल 2011 में बंधे थे.

दरअसल कुछ दिनों पहले ही भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया भी पेरेंट्स बने है. भारती सिंह ने अपने पहले बेटे को जन्म दिया. सोशल मीडिया पर भारती और हर्ष ने जो तस्वीर शेयर की है, वह भारती की मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीर है और हर्ष ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हपुए कैप्शन में लिखा है कि “बेटा हुआ है.”

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here