इरफान पठान के घर आई खुशियां, सफा ने दिया बेटे को जन्म…

इरफान पठान के घर आई खुशियां, सफा ने दिया बेटे को जन्म...
इरफान पठान के घर आई खुशियां, सफा ने दिया बेटे को जन्म...

इरफान पठान के घर आई खुशियां, सफा ने दिया बेटे को जन्म…


Report By- Vanshika Singh


नई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और ऑलराउंडर इरफान पठान के घर एक नन्हा मेहमान आया है. भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान और उनकी पत्नी सफा बैग दूसरी बार माता-पिता बने है. इरफान ने मंगलवार को अपने बेटे के साथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपनी खुशी का जिक्र किया है. इरफान ने इस तस्वीर के साथ ही पहली बार अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है. इरफान पठान ने अस्पताल से ही इंस्टाग्राम और कई सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा की, “सफा और मैं अपने बच्चे सुलेमान खान का स्वागत करते है. बच्चा और मां दोनों ही ठीक और स्वस्थ हैं”.

आपको बता दें कि इरफान और सफा ने मक्का में 4 फरवरी 2016 में निकाह किया था जिसमें सिर्फ दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. उसके बाद उसी साल 20 दिसंबर 2016 को इरफान पठान और सफा बैग के बड़े बेटे का जन्म हुआ था, जिसका नाम इमरान खान पठान रखा गया है. इरफान के पहले बेटे के जन्म पर उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने पिता बनने की जानकारी दी थी. जहां उन्होंने ट्वीट पर लिखा था कि “इस एहसास को बयान करना बहुत मुश्किल है… इस एहसास में एक बेहतरीन सी कशिश है, हमें बेटा हुआ है”.

इरफान लगातार अपने बड़े बेटे इमरान की फोटो अपने फैंस के साथ सोशल मीडियो पर शेयर करते रहते हैं. फिलहाल इरफान पठान को मशहूर भारतीय फुटबॉल क्लब मोहम्मडन स्पोर्टिंग एससी का एंबेसडर बनाया है, तो वहीं इरफान कमेंटेटर की भूमिका भी निभा रहे है.

  • https://todayxpress.com
  • 16 COMMENTS

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here