हरियाणा मंत्रिमंडल का होगा विस्तार, कई विभागों में मंत्रियों का फेरबदल…

हरियाणा मंत्रिमंडल का होगा विस्तार, कई विभागों में मंत्रियों का फेरबदल...
हरियाणा मंत्रिमंडल का होगा विस्तार, कई विभागों में मंत्रियों का फेरबदल...

हरियाणा मंत्रिमंडल का होगा विस्तार, कई विभागों में मंत्रियों का फेरबदल…


Report By- Vanshika Singh


हरियाणा- राज्य के मंत्रिमंडल का विस्तार 28 दिसंबर 2021, मंगलवार को किया जाएगा. 2021 के आखरी मंगलवार की शाम 4 बजे दो नए मंत्रियों को पद की शपथ दिलाई जाएगी. आपको बता दें कि शपथ ग्रहण का समारोह हरियाणा के राजभवन में किया जाएगा. बीजापी के डॉ. कमल गुप्ता और जजपा के देवेंद्र बबली को मंत्री पद का प्रबल दावेदार माना जाएगा. हरियाणा साएम ने ट्वीट करते हुए बताया है कि “हरियाणा मंत्रिमंडल का विस्तार 28 दिसंबर, 2021 को किया जाएगा. शाम 4 बजे हरियाणा के राजभवन में शपथ ग्रहण का समारोह होगा”.

आभी तक सरकार की ओर से किसी भी विधायक को मंत्री पद की शपथ ग्रहण करने की सूचना नहीं दी गई है. लेकिन इतना जरूर है कि मंत्री पद के चाहने वालों का इंतजार अब खत्म होगा और 28 दिसंबर की शाम को परिणाम सामने आ जाएगें. दरअसल नए मंत्रियों के शपथ ग्रहण के बाद कई अन्य मंत्रियों के विभागों में भी फेरबदल किया जाएगा.

वहीं बाजेपी के मंत्रियों के विभागों में बड़े फेरबदल की तैयारी की खबर सामने आ रही है, तो वहीं जजपा कोटे से बनने वाले मंत्रियों को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के विभागों में से ही एक-दो विभाग ही प्रापत होंगे. आपको बता दें कि कई सिफारिशें तक लगाई जा रही है, कई वरिष्ठ विधायक बनने के लिए अपने राजनीतिक सहायकों से दबाव डलवा रहे है. जहां, पार्टी नया मंत्री बनाकर और पहले से चले आ रहे मंत्रियों को बदलकर कोई विरोध मोल नहीं लेना चाहती है.

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here