आंध्र पुलिस के हाथ लगी ऐतिहासिक सफलता…

आंध्र पुलिस के हाथ लगी ऐतिहासिक सफलता...
आंध्र पुलिस के हाथ लगी ऐतिहासिक सफलता...

आंध्र पुलिस के हाथ लगी ऐतिहासिक सफलता…


Report By- Vanshika Singh


आंध्र प्रदेश- पुलिस को आज सफलता हाथ लगी है. आंध्र पुलिस ने आज नशीले पदार्थों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस का कहना है कि उन्हें विशाखापट्टनम के कोदुरु गांव में बड़ी मात्रा में गांजे को नष्ट किया है.

आपको बता दें नष्ट किए गए गांजे की कीमत लगभग 850 करोड़ रुपए थी. आंध्र पुलिस ने अपने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए इस कार्रवाई की जानकारी दी है.आंध्र पुलिस ने बताया है कि “आंध्र प्रदेश की पुलिस के इतिहास में आज ऐतिहासिक अवसर है. आंध्र पुलिस और ड्रग डिस्पोजल कमेटी ने आज विशाखापट्टनम के अनकापल्ली कोदुरु में 2 लाख किलो गांजा जब्त किया और उसे नष्ट करने की भी कार्रवाई की है”.

दरअसल, प्रदेश में पिछले साल के 1 नवंबर से इस सान के 8 फरवरी से ड्रग्स के खिलाफ ऑपरेशन परिवर्तन चलाया जा रहा था. जिसके वजह से अलग-अलग कार्रवाई हो रहीं थी. आपको बता दें कि ऑपरेशन परिवर्तन में अब तक 9 हजार 251 करोड़ रुपए की खेती को खतम कर दिया गया है.

अब भी प्रदेश में बढ़ती गांजे की खेती और तस्करों को रोकने के लिए पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. गौरतलब है कि प्रदेश की पुलिस और राज्यों के पुलिस अधिकारियों से भी संपर्क बनाकर इस पर कार्रवाई कर रही है.

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here