इलियाना ने बिना एडिटेड फोटो खी फैंन्स से शेयर…

इलियाना ने बिना एडिटेड फोटो खी फैंन्स से शेयर...
इलियाना ने बिना एडिटेड फोटो खी फैंन्स से शेयर...

इलियाना ने बिना एडिटेड फोटो खी फैंन्स से शेयर…


Report By- Vanshika Singh


मुंबई- बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियोज फैंस के साथ शयर करती रहती है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक बिना एडिटेड किए बिकिनी फोटो शेयर की है. साथ ही में इलियाना ने बताया है कि उन्होंने अपने फोन से ऐसे सभी ऐप्स डिलीट कर दिए है, जो उनके लुक्स को ‘स्लिमर’ बनाते थे.

यह अपडेट एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरीज के जरिए बताया है कि उन्होंने अपने फोन से उन सभी फोटो एडिटिंग ऐप्स हटा दिए है जो एक लुक को ‘स्लिम’ और ‘टोन्ड’ बनाते है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस इलियाना ने अपनी नई इंस्टाग्राम पोस्ट में बिना एडिटेड तस्वीर शयर करके अपने विश्वास को बढ़ावा दिया है. उन्होंने अपनी स्टोरी पर लिखा कि “ऐसे ऐप्स में फंसना बहुत आसान है जो आपके शरीर को इतनी आसानी से बदल देते है जिससे आप ‘स्लिम’, ‘काफि टोंड’, आदि दिखते है… इस सच पर गर्व है कि मैंने उन सभी ऐप्स को डिलीट कर दिया है. यह मैं हूं और मैं अपने हर इंच, हर कर्व सभी को गले लगाती हूं”.

इलियाना ने इससे पहले यह भी कहा था कि वह बॉडी डिस्मॉर्फिक डिसऑर्डर से पीड़ित थी, जिस वजह से उनके मन में आत्महत्या के विचार आते थे. जिसके बाद इलियाना ने बताया कि कैसे उपचार ने उनकी सभी समस्याओं पर काबू पाने में उनकी सहायता की थी. उन्होंने बताया था कि “खामियां जिंदगी का एक हिस्सा है और आप जैसे है, उससे आपको प्यार करना सीखना चाहिए. आप एक इंसान हैं और आपको अधुरा और त्रुटिपूर्ण होने की अनुमति है. आपकी खामियों में, आपकी खासियत बहुत सुंदरता है”.

आपको बता दें कि इलियाना डिक्रूज इस साल दो फिल्मों में दिखाई देने वाली है. एक्ट्रेस इलियाना बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा इलियाना ने हालही में एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म की शूटिंग पूरी की है, जिसमें उन्होंने विद्या बालन, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है.

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here