सस्ता हुआ फ्लाइट से सफर करना सिर्फ 1400 रुपए में होगी टिकट बुकिंग।

सस्ता हुआ फ्लाइट से सफर करना

सस्ता हुआ फ्लाइट से सफर करना सिर्फ 1400 रुपए में होगी टिकट बुकिंग।


रिपोर्ट: अमित सोनी


IndiGo Offer:आज कल लोग फ्लाइट से सफर करना पसंद करते हैं , क्योंकि इससे समय की भी बचत होती है, और ज्यादा भीड़-भाड़ से जूझना भी नहीं पड़ता है। हालांकि फ्लाइट का किराया अधिक होने के कारण लोग किसी और वाहन से यात्रा करने को मजबूर हो जाते हैं। अब ऐसा बिलकुल नहीं है , अगर आप कही घूमने कि सोच रहे है तो यही वो समय हैं , एयरलाइन इंडिगो (IndiGo Airlines) ने अपने किराये को काफी हद तक कम कर दिया है, ताकि लोग कम किराए में फ्लाइट से यात्रा कर पाएं। जी हां अब आप सिर्फ 1400 रुपए की शुरुआती किराए से देश की खूबसूरती को एक्सप्लोर कर सकेंगे। इंडिगो ने ट्वीट के माध्यम से फ्लाइट के किराए कम किए जाने की जानकारी दी है।

देखे अपना रूट और किराया , अपनी फ्लाइटस के लिए इंडिगो (IndiGo Flight Price) ने शुरुआती कीमत 1400 रुपए की रखी है। शिलांग की खूबसूरत वादियों का लुत्फ आप सिर्फ 1400 में उठा सकते हैं। इंडिगो ने शिलांग और डिब्रूगढ़ का किराया मात्र 1400 रुपए रखा है। डिब्रूगढ़ से शिलांग की यात्रा भी आप इन्हीं रुपयों में निपटा सकते हैं। जम्मू से लेह के लिए इंडिगो फ्लाइट का किराया 1854 रुपए है। शादी का सीजन है तो आज कल लोग राजस्थान को सबसे बेस्ट डेस्टिनेशन वेन्यू मानते हैं। इंडिगो एयरलाइन ने इंदौर से राजस्थान तक की फ्लाइट में भी भारी छूट दी है। अब सिर्फ 2685 में आप रॉयल राजस्थान में अपनी वेडिंग एन्जॉय कर सकते हैं, जो यात्री हवाई जहाज़ से यात्रा करने मैं इच्छुक है तो वो इंडिगो की वेबसाइट पर जाकर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

इसके अलावा, यात्री इंडिगो की फ्लाइट के लिए एयरलाइन की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.goindigo.in/ पर जाकर सबसे सस्ती टिकट बुक कर सकते हैं।

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here