कालिचरण महाराज की गिरफ्तारी का विरोध तेज, साधू संत समाज होने लगा एकजुट…

कालिचरण महाराज की गिरफ्तारी का विरोध तेज, साधू संत समाज होने लगा एकजुट...
कालिचरण महाराज की गिरफ्तारी का विरोध तेज, साधू संत समाज होने लगा एकजुट...

कालिचरण महाराज की गिरफ्तारी का विरोध तेज, साधू संत समाज होने लगा एकजुट…


Report By- Vanshika Singh


मध्य प्रदेश- धर्म संसद में महात्मा गांधी को गाली देने के आरोप में कालीचरण महाराज गिरफ्तार, रायपुर पुलिस ने खजुराहो से पकड़ा, कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी के तरीके पर MP और छत्तीसगढ़ सरकार में ठनी.

धर्म संसद में महात्मा गांधी को गाली देने के आरोप में कालीचरण महाराज को गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद राजनीति तेज हो गईं है, कालीचरण महाराज को रायपुर पुलिस ने खजुराहो से गिरफ्तार किया है, उधर कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी के तरीके पर MP और छत्तीसगढ़ सरकार में ठन गई है, छत्तीसगढ़ पुलिस की कार्रवाई पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सवाल उठाए हैं. गिरफ्तारी के दौरान बिना एमपी पुलिस को इसकी सूचना दिए कार्रवाई को मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने संघीय ढांचे के खिलाफ बताया है. नरोत्तम मिश्रा ने गिरफ्तारी पर कहा कि छत्तीसगढ़ पुलिस को मध्य प्रदेश पुलिस को इसकी सूचना देनी चाहिए थी, जिसको लेकर अब नरोत्तम मिश्रा ने MP के DGP को छत्तीसगढ़ के DGP से बात करने के लिए कहा है. वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने इस पूरे विवाद पर तंज कसा है. उन्होंने लिखा कि न्याय में इतना विलम्ब नहीं होना चाहिए कि वो अन्याय लगने लगे. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पुलिस के एक्शन को जायज ठहराया है.

इधर कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी के बाद साधु संत समाज एकजुट होने लगा है, और कालीचरण महाराज को तुरंत छोड़ने की बात कर रहे हैं.

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here