ईवीएम के बटन दबाने पर निकली कमल की पर्ची, दो घंटे रुका मतदान…

ईवीएम के बटन दबाने पर निकली कमल की पर्ची, दो घंटे रुका मतदान...
ईवीएम के बटन दबाने पर निकली कमल की पर्ची, दो घंटे रुका मतदान...

ईवीएम के बटन दबाने पर निकली कमल की पर्ची, दो घंटे रुका मतदान…


Report By- Vanshika Singh


उत्तर प्रदेश- यूपी में आज चौथे चरण के मतदान नौ जिलों में किए जा रहें है. ऐसे में खबर यह आ रही है कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के एक बूथ पर मतदान की ईवीएम के किसी भी बटन को दबाने पर बीजेपी की पर्ची ही निकल रही है, जिसके बाद लखीमपुर खीरी के उस बूथ पर करीब दो घंटे तक मतदान रोक दिए गए.

लखीमपुर खीरी के फरधान थाना क्षेत्र के बूथ न0 85 पर मतदान के चलते कीसी भी बटन दबाने पर कमल की ही पर्ची निकल रही थी. जिस वजह से इस बूथ पर मतदान दो घंटों तक बंध भी रहा. आपको बता दें कि मामले के सामने आने के बाद लखीमपुर खीरी के तहसीलदार और सेक्टर मजिस्ट्रेट डॉ. राकेश वर्मा ने मौके पर पहुंचकर इस बूथ को नई ईवीएम मशीनें प्रदान की. जिसके बाद 8:55 पर मतदान दोबारा शुरू किया गया.

उत्तर प्रदेश में आज चौथे चरण के मतदान बांदा, लखीमपुर खीरी, फतेहपुर, लखनऊ, रायबरेली, हरदोई, सीतापुर, उन्नाव और पीलीभीत में हो रहें है. असल में यहां की 59 सीटों पर कुल 624 प्रत्याशी मैदान में है. जिसमें पिछली बार बीजेपी के हिस्से में 50 सीटें आई थी. अन्य सीटों में से चार पर सपा, जबकि दो-दो सीटों पर कांग्रेस और बसपा ने जीत हासिल की थी और एक सीट पर अपना दल (सोनेलाल) को मिली थी.

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here