करण जौहर ने दिल्ली सरकार से किया अनुरोध!

करण जौहर ने दिल्ली सरकार से किया अनुरोध!
करण जौहर ने दिल्ली सरकार से किया अनुरोध!

करण जौहर ने दिल्ली सरकार से किया अनुरोध!


Report By- Vanshika Singh


नई दिल्ली- देश में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के मरीजों की बढ़ोतरी काफि देखी जा रही है. वहीं कोरोना संक्रमित मरीज लगातार दिल्ली में बढ़ रहें है. सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली में कोरोना के मामलों में गिरावट लाने के लिए आप पार्टी की सरकार ने कई तरह के प्रतिबंध लगाने का अब फैसला किया है. जिस वजह से 28 दिसंबर, मंगलवार से दिल्ली में सभी सिनेमाघरों को बंद करने का आदेश दिया गया है. जिसके चलते कई बड़े फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है.

सिनेमाघरों के बंद होले से फिल्म इंडस्ट्री पर काफी प्रभाव पड़ा है. कोरोना की पहली और दूसरी लहर के दौरान लगे लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ है. इसी वजह से 30 दिसंबर को, बॉलीवुड के फिल्म निर्माता करण जौहर ने दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को चलाने की अनुमति लेने का अनुरोध किया है.

दरअसल 30 दिसंबर को मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सदस्यों ने दिल्ली सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ बैठक की, दिसमें उन्होंने दिल्ली में सभी सिनेमाघरों को खोलने की मांग की है. जिसके बाद ही फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी केजरीवाल सरकार से सिनेमाघरों को खोलने की अपील की है. करण जौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “हम दिल्ली का केजरीवाल सरकार से सिनेमाघरों को चलाने की अनुमति देने का आग्रह करते हैं. बाकी जगहों की तुलना की जाए तो सिनेमाघरों में सोशल डिस्टेंसिंग की ज्यादा अच्छी व्यवस्था हो सकती है”. करण के इस ट्वीट के बाद कई ट्वीटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था. वहीं एक ट्वीटर यूजर ने करण के इस ट्वीट पर लिखा कि “जिससे आप सभी लोगों के सेहत को खतरे में डालकर पैसा कमा सकें? आपकी बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोग कुछ दिन पहले ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे न…”

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here