कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल परिवार के साथ पहुंचे जयपुर।

कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल परिवार के साथ पहुंचे जयपुर।

कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल परिवार के साथ पहुंचे जयपुर।


रिपोर्ट: अमित सोनी


Katrina kaif-Vicky kaushal: मेहदी से शादी की रस्मे आज होगी शुरू,कटरीना और विक्की राजस्थान में सवाईमाधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में एक-दूसरे के साथ 9 दिसम्बर को सात फेरे लेने वाले हैं। इसी दौरान दोनों की शादी के कार्यक्रम आज यानी मंगलवार से मेहंदी के साथ शादी की सभी रस्मे शुरू होने वाली हैं।लेकिन अभी तक विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने इस बारे में खुद आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन, दोनों के ही घर- परिवार में शादी की तैयारियां इस बारे में काफी कुछ बयान कर रही है। वहीं, शादी में अब बहुत ही कम दिन बाकी है। ऐसे में अब यह कपल अपनी शादी की रस्में पूरी करने के लिए जयपुर पहुंच चुका है।

इस शाही शादी की सिक्रेसी बनाए रखने के लिए शादी के आने वाले मेहमान को जीरो मोबाइल पॉलिसी अपनानी होगी। इसका मतबल यह है कि शादी के दौरान किसी भी मेहमान को मोबाइल फोन अंदर ले जाने की आज्ञा नहीं होगी। अपनी शादी को खास बनाने के लिए कुछ खास इतंजाम भी किये है जैसे की कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के मंडप को खास तौर पर शाही अंदाज में डिजाइन किया गया है। यह एक आकर्षक मंडप है, जो पूरी तरह से कांच से बना है। इसके अलावा होटल के बाहर मुख्य सड़क पर वीआईपी गेस्ट की आवाजाही को ध्यान में रखते हुए बैरिकेडिंग की व्यवस्था भी की गई है।

इस सेलेब्रिटी कपल की शादी में कुल 120 मेहमानों ही शामिल होने वाले है। सुरक्षा कारणों से सभी मेहमानों सीक्रेट कोड भी दिए जाएंगे। मेहमानों को यह कोड मिलने के बाद ही शादी में एंट्री दी जाएगी। इसके अलावा मेहमान किसी भी परिस्थिति में कोई भी फोटो या वीडियो नहीं ले पाएंगे। जब हाथ मैं मोबाईल ही नहीं होगा तो कैसे डालेंगे , साथ ही सुरक्षा के कुछ इंतजाम किए गए हैं। इलाके मैं सुरक्षा के लिए निजी बाउंसर्स के अलावा पुलिस भी तैनात की जाएगी।

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here