आज दोपहर में लेंगे फेरे विक्की-कटरीना, इसके बाद होगा शाही रिसेप्शन

आज दोपहर में लेंगे फेरे विक्की-कटरीना

आज दोपहर में लेंगे फेरे विक्की-कटरीना, इसके बाद होगा शाही रिसेप्शन


रिपोर्ट: अमित सोनी


 

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: आखिरकार वो भी दिन भी आ गया जिसका आपको बेसब्री से इंतज़ार था जब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक कटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। ‘विक्की कौशल और कटरीना कैफ आज दोपहर 3:30 से 3:45 बजे के बीच ‘7 फेरे’ लेंगे। राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में सात दिसम्बर से शादी के फंक्शंस चल रहे हैं। परिवार के सदस्य और नजदीकी दोस्त सवाई माधोपुर पहुंच चुके हैं।

शादी में शामिल होने वाले मेहमानों में अभी तक किसी बड़े कलाकार का नाम सामने नहीं आया है। दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर नज़रे गढ़ाए बैठे हैं कि कब विक्की और कटरीना की शादी की फोटो सामने आए और कब वो दूल्हा दुल्हन को देखें। वैसे इस कपल ने अपनी शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखने के लिए कई तरह के इंतजाम किए हैं। इसी के चलते इस कपल ने अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी को भी लागू कर रखा है। इसके तहत इस शादी में आए सभी मेहमानों को समारोह के दौरान  फोन ले जाने की अनुमति नहीं है।

विक्की और कटरीना ने अपने सभी मेहमानों से यह गुजारिश की कि वह ना शादी की रस्मों में फोन लेकर और ना ही कोई वीडियो या फोटो इंटरनेट पर शेयर करें। हमे कुछ सूत्रों से पता चला है कि विक्की और कटरीना ने अपनी शादी के सभी वीडियोज और फोटोज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ रुपये में बेची है। ऐसे में अब फैंस सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस कपल की रॉयल वेडिंग को देख सकेंगे।  वहीं, वजह है कि कपल ने सभी मेहमानों से शादी समारोह में फोन ना लाने को कहा है। इसलिए विक्की- कटरीना ने सभी मेहमानों से एक एग्रीमेंट भी साइन कराया है। इसके मुताबिक वह शादी की कोई भी तस्वीर या वीडियो बिना अनुमति के इंटरनेट पर शेयर नहीं कर सकते हैं।

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here