लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव, किया गया अस्पताल में भर्ती…

लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव, किया गया अस्पताल में भर्ती...
लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव, किया गया अस्पताल में भर्ती...

लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव, किया गया अस्पताल में भर्ती…


Report By- Vanshika Singh


मुंमई- देश में फिर एक बार कोरोना के केस बढ़ते दिखाई दें रहे है. देशभर में तेजी से फैलते इस कोरोना के मामलों में महाराष्ट्र राज्य सबसे ज्यादा प्रभावित हो रहा है. महाराष्ट्र में भी सबसे ज्यादा कोरोना से प्रभावित मुंबई है. देश में पिछले 24 घंटों में कोविड के 1 लाख 68 हजार को आस-पास नए मामले सामने आए हैं और 277 लोगों की कोरोना से मौत भी हो हुई है. कोरोना के नए वैरियंट ओमिक्रॉन की बात करें तो देश में 4,461 नए केस सामने आए है.

साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी कोरोना संक्रमित हो रहें है. इस कोरोना की सेलेब्रिटी लिस्ट में अब लीवुड की मशहूर गायिका लता मंगेशकर शामिल हो गई है. बॉलीवुड की अवाज़ लता मंगेशकर को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया दिया गया है. उनमें कोरोना के हल्के-हल्के लक्षण दिख रहें है. आपको बता दें कि लता मंगेशकर जी का इलाज मुंबई के कैंडी अस्पताल में चल रहा है.

डॉक्टर्स का कहना है कि लता मंगेशकर को उम्र की वजह से कई और समस्याएं भी हैं, जिनका इलाज अब किया जा रहा है. इससे पहले भी लता जी को 2019 के नवंबर में सांस लेने में तकलीफ होने के कारण अन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लता मंगेशकर के लिए हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दुआओं और प्रार्थनाओं का सिलसिला अब भी जारी है.

आपको बता दें कि 70 साल लंबे करियर में लता मंगेशकर ने कई भाषाओं में 30 हजार से ज्यादा गीत गाए है. दरअसल साल 1989 में लता जी को दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से और साल 2001 में उन्हें भारत सरकार का ओर से भारत सर्वोच्च नागरिक सम्मान “भारत रत्न” से सम्मानित किया गया था.

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here