मनीष मल्होत्रा ने किया अंकिता लोखंडे की शादी का गोल्डन लहंगा डिजाइन…

मनीष मल्होत्रा ने किया अंकिता लोखंडे की शादी का गोल्डन लहंगा डिजाइन...
मनीष मल्होत्रा ने किया अंकिता लोखंडे की शादी का गोल्डन लहंगा डिजाइन...

मनीष मल्होत्रा ने किया अंकिता लोखंडे की शादी का गोल्डन लहंगा डिजाइन… 


Report By- Rj Amit Soni


अंकिता लोखंडे ने लॉन्ग टाइम रहे रिलेशन विक्की जैन के साथ 14 दिसंबर को शादी कर ली. इस शादी का प्रोग्राम तीन दिन तक मुंबई के एक होटल में चला. अंकिता ने हिंदू-रीति रिवाजों से शादी की. शादी के लिए उन्होंने ट्रेडिशनल लाल लहंगे को छोड़ कर अपने इस खास दिन के लिए गोल्डन रंग की वेडिंग ड्रेस को चुना और अंकिता लोखंडे इस गोल्डन ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी किया था . उन्होंने अपने लहंगे से मिलते-जुलते कलर की चूड़ियां पहनी थीं, अंकिता लोखंडे ने शादी के लिए सीक्वेंस्ड गोल्डन लहंगा चुना. अंकिता ने इस लहंगे को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से डिजाइन करवाया है.

उनके लहंगे से जुड़ा ये गोल्डन शीयर घूंघट उनके लुक पर पूरा शाही टच दे रहा था. उन्होंने अपने खास दिन और शेषपट्टी पर अपने ‘कलीरे’ फ्लॉन्ट किए. उन्होंने शादी के लिए मैचिंग इयररिंग्स के साथ दो बिना कटे कुंदन स्टोन नेकलेस पहने थे अंकिता और विक्की जैन की शादी की रस्में काफी देर तक चली लेकिन अब दोनों पति-पत्नी हो गए हैं. शादी की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं जिसमें अंकिता काफी खुश नजर आ रही हैं फोटो में विक्की अंकिता के गले में मंगलसूत्र बांधते और सिंदूर लगाते नजर आ रहे हैं. शादी के बाद, अंकिता को अपने दोस्तों और पति विक्की जैन के साथ सिंदूर दिखाते हुए एक फोटो शेयर की है, और एक न्यूली वेड महिला की वाइब्स को बिखेरते हुए देखा गया.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपनी शादी प्रोग्राम को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उनकी शादी की शुरुआत 12 दिसंबर से मेहंदी के प्रोग्राम के साथ शुरू हुई. अंकिता ने टीवी इंडस्ट्री के सभी दोस्तों को शादी के लिए निमत्रण दिया और 13 दिसंबर को हुए संगीत के प्रोग्राम में अंकिता की फिल्म मणिकर्णिका की को-एक्ट्रेस कंगना रनौत भी शामिल हुईं. कंगना ने कपल के साथ खूब मस्ती की.

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी वाली तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी. एक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अंकिता को अपना दोस्त बताया था. उन्होंने लिखा था,”लड़ाई नहीं प्यार करो… आज मेरे यार अंकिता लोखंडे की शादी है.” अंकिता और विक्की ने शादी करने से पहले एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया.

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here