PM Modi का Bitcoin माफियाओं पर हमला, कहा गलत हाथों में न जाए Crypto

Modi का Bitcoin माफियाओं पर हमला- कहा गलत हाथों में न जाए Crypto

डिजिटल करेंसी Bitcoin को लेकर इस समय दुनिया भर में खलबली मच गई है, पीएम नरेन्द्र मोदी ने क्रिप्टोकरेंसी और बिटकॉइन पर संदेह जताते हुए कहा है कि पिछले 4-5 सालों में क्रिप्टोकरेंसी और बिटकॉइन की बढ़ती लोकप्रियता यूवाओं के लिए नुकशानदेह है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘द सिडनी डायलॉग’ में अपने भाषण में क्रिप्टोकरेंसी और बिटकॉइन का जिक्र करते हुए कहा कि सभी लोकतांत्रिक देश यह सुनिश्चित करें कि यह गलत हाथों में न जाए. पीएम मोदी ने संदेह जताते हुए कहा कि ये हमारे युवाओं को बर्बाद कर सकता है.

Crypto पर Modi की चेतावनी

पीएम नरेन्द्र मोदी ने Sydney Dialogue में कहा कि इस समय बिटकॉइन या क्रिप्टो करेंसी तेजी से लोकप्रिय हो रही है और इसे चेतावनी समझिए कि सभी लोकतांत्रिक देश एक साथ मिलकर ये सुनिश्चित करें कि यह गलत हाथों में न जाए,

Modi की टिप्पणी के बाद Crypto World में खलबली

PM मोदी के Bitcoin पर टिप्पणी के बाद दुनियाभर में Bicoin में निवेश करने वाले निवेशकों में खलबली मच गई है, लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं,कई लोग कह रहे हैं कि Modi की टिप्पणी के बाद Bitcoin के दाम घट जाएंगे और कई निवेशकों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. अगर बात करें दुनिया के सबसे बड़े निवेशक वारेन बफे की तो हालही में उन्होंने कहा था कि बिटकॉइन पर उन्हें भरोसा नहीं है, वारेन बफे इसे पूरी तरह से जुआ मानते हैं.

Sydney Dialogue: ‘सिडनी डायलॉग’ में पीएम मोदी ने कहा कि भारत में हो रहे हैं बड़े परिवर्तन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने Sydney Dialogue में ‘भारत में प्रौद्योगिकी विकास और क्रांति’ विषय पर संबोधित किया. पीएम मोदी ने ‘सिडनी संवाद’ में कहा कि इस तरह के संवाद अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धा, शक्ति और नेतृत्व को नया आकार दे रहा है. ये एक नए संवाद की शुरुआत है.

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here