हिंदुस्तान में कितने पाकिस्तानी?: MP के कटनी में मुस्लिम सरपंच बनने पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के लगे नारे

हिंदुस्तान में कितने पाकिस्तानी?
हिंदुस्तान में कितने पाकिस्तानी?

हिंदुस्तान में कितने पाकिस्तानी?: MP के कटनी में मुस्लिम सरपंच बनने पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के लगे नारे

Today Controversy:  हिंदुस्तान के मुस्लिम समाज के कुछ लोग लगातार अपने समाज पर ही देश विरोधी होने का तमगा लगाने की कोशिश में जुटे रहते हैं जिससे बार-बार यह सनाल उठता है कि आखिर हिंदुस्तान में कितने पाकिस्तानी?.  दरअसल मध्य प्रदेश के कटनी जिले की चाका पंचायत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सरपंच पद पर मुस्लिम प्रत्याशी के चुनाव जीतने पर कुछ लोग पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में ‘जीत गया भाई जीत गया, पाकिस्तान जीत गया’ के नारे भी सुनाई दे रहे हैं. दरअसल ये वीडियो पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना के बाद शुक्रवार की रात का बताया जा रहा है. जो शनिवार को सामने आया. हालांकि Today Xpress इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता.

उधर पाकिस्तान परस्ती के नारे वाले इस मामले के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. शनिवार सुबह गांव के कुछ लोगों ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. ग्रामीणों की माने तो समर्थकों ने पहले गांव में रैली निकाली और फिर नारेबाजी की, इसके बाद प्रत्याशी के घर के पास पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए गए. वहीं नारे लगा रहे लोगों में कुछ के बाहरी होने का दावा भी किया जा रहा है.

हिंदुस्तान में कितने पाकिस्तानी?
SP कटनी ने दिए जांच के आदेश

बताया जा रहा है कि कटनी चाका ग्राम पंचायत में रहीसा बेगम पति वाजिद खान ने सरपंच पद पर जीत दर्ज की. इसके बाद उनके समर्थकों ने वहां पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. वही इस मामले में सीएसपी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि ग्राम चाका के करीब 30 से 40 लोग आए थे, जिनके द्वारा शिकायत की गई है कि सरपंच के चुनाव में जीत के बाद रहीसा वाजिद खान के समर्थन के साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. वहीं पुलिस की माने तो तो इसकी जांच की जा रही और जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें-

Sawan 2022: इस दिन से हो रही है शिव की भक्ति के महीने की शुरुआत, ऐसे करें शिव को प्रसन्न!

 

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here