मुंबई: 13 करोड़ कीड्रग्स के साथ एक विदेशी नागरिक को गिरफ़्तार।

मुंबई की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 13 करोड़ की ड्रग्स के साथ किया विदेशी नागरिक को गिरफ़्तार।

13 करोड़ कीड्रग्स के साथ एक विदेशी नागरिक को गिरफ़्तार।


मुंबई: मुंबई में पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। जब से इस अभियान की शुरुआत हुई है तब से आये दिन कोई न कोई छापेमारी या गिरफ्तारी को चलते ड्रग्स मामला सुर्खियों मे बना ही रहता है। इसी क्रम में आज एक और छापेमारी हुई जिसमें मुंबई की नरोकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 13 करोड़ की ड्रग्स के साथ एक विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि ये ड्रग्स हिंदुस्तान से ऑस्ट्रेलिया,स्विट्ज़रलैंड, दुबई,अमेरिका, इंग्लैंड और ऐसी कई और जग्ह सपलई होने थे। जिसके चलते इस ड्रग्स को अंधेरी , सीएसटी और डोंगरी सहित 8 जगहों पर छिपाया गया था। जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर छापा मारकर इन ड्रग्स को बरामद किया गया। इन ड्रग्स को कंप्यूटर हार्ड डिस्क, चूड़ी बॉक्स, टाई, जैसे कई अन्य चीज़ों में छुपाकर रखा गया था।

आपको बता दे कि 4 किलो अफ़ीम अंधेरी से मालदीव ले जाया जाने वाला था वहीं 2.5 किलो जॉर्बी टैबलेट ड्रग अमेरिका में ले जाया जाना था। इसके साथ 446 ग्राम बेंगल ऑस्ट्रेलिया में ले जा रहे थे,सीएसटी 390 एफटमेंट ड्रग जिसे न्यूजीलैंड ले जाने प्लान था इसके साथ अंधेरी में 17 ग्राम अफ़नतिमेट ड्रग भी जब्त किया जिसे दुबई ले जाया जा रहा था।

बता दे कि इस मामले में एक विदेशी नागरिक को भी हिरासत में लिया है। फिलहाल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले में आगे और भी जांच कर रही है।

  • https://todayxpress.com
  • 16 COMMENTS

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here