द कश्मीर फाइल्स को लेकर आईएएस को भेजा नोटिस, हफ्ते में मांगा जवाब…

द कश्मीर फाइल्स को लेकर आईएएस को भेजा नोटिस, हफ्ते में मांगा जवाब...
द कश्मीर फाइल्स को लेकर आईएएस को भेजा नोटिस, हफ्ते में मांगा जवाब...

द कश्मीर फाइल्स को लेकर आईएएस को भेजा नोटिस, हफ्ते में मांगा जवाब…


Report By- Vanshika Singh


मध्य प्रदेश- द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर आईएएस अधिकारी नियाज खान को सरकार ने गुरुवार को नोटिस भेज दिया है. आपको बता दें कि आईएएस अधिकारी के खिलाफ सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जो नोटिस भेजा है उसमें सिविल सेवा आचरण नियमों के उल्लंघनों की बात बताई है. जिस पर प्रशासन ने नियाज खान से 7 दिन में जवाब भी मांगा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर आईएएस नियाज खान ने लिखा था कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म के बाद उन हर घटनाओं पर फिल्म बननी चाहिए, जहां मुसलमानों की भी हत्या हुई थी. द कश्मीर फाइल्स ने अब तक 150 करोड़ की राशि कमाई है. इस फिल्म के निर्माता विवेक अग्निहोत्री को यह राशि कश्मीरी पंडितों के वेलफेयर के लिए खर्च कर देनी चाहिए. जिसके बाद से प्रदेश के कुथ मंत्री और बीजेपी नेताओं ने नियाज खान से नाराजगी जताई है.

वहीं कुछ नेता जैसे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने नियाज खान के इस बयान पर आपत्ति उठाई थी, तो वहीं बुधवार को प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अबपनी नराजगी जताते हुए कहा कि आईएएस अधिकारी नियाज खान मर्यादा लांघ रहे है, सभी अधिकारियों की अपनी-अपनी मर्यादा होती है और नियाज इस बयान से उस मर्यादा को लांघ रहे है. आपको बता दें कि गृह मंत्री से पहले भी बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा भी नियाज खान पर कार्रवाई करने की मांग कर चुके थे.

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here