ओवैसी के हमलावरों को न्यायिक हिरासत में भेजा जेल…

ओवैसी के हमलावरों को न्यायिक हिरासत में भेजा जेल...
ओवैसी के हमलावरों को न्यायिक हिरासत में भेजा जेल...

ओवैसी के हमलावरों को न्यायिक हिरासत में भेजा जेल…


Report By- Vanshika Singh


उत्तर प्रदेश- सुरक्षा और शांति व्यवस्था को मद्देनजर रखते हुए एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के दोनों हमलावरों को पुलिस ने जिला न्यायालय पर मेरठ रोड स्थित पुलिस लाइन में सीजेएम के समक्ष पेश किया गया. जिसके बाद यहां से ओवैसी के दोनों आरोपियों को सीजीएम ने जेल भेज दिया है. दोनों आरोपियों की पेशी के दौरान सुबह से ही कचहरी परिसर के बाहर लोगों और कई पत्रकारों की भीड़ जमा होने के कारण यह फैसला लिया गया है.

दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी 3 फरवरी, गुरुवार की शाम को मेरठ के किठौर में चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली लौट रहे थे. जब पिलखुआ के पास छजारसी टोल प्लाजा पर उनकी गाड़ी पर गोलीयों से हमला हुआ. गाड़ी पर गोली लगने से गाड़ी के टायर पंचर हो गए थे, जिसके बाद ओवैसी दूसरी गाड़ी से दिल्ली पहुंचे. आपको बटा दें कि ओवैसी पर हमला करने वाले एक आरोपी को उनके कार्यकर्ताओं ने ही मौके से पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था.

वहीं दूसरे आरोपी को पुलिस के द्वारा शाम तक गिरफ्तार कर लिया गया था. हमलावरों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उन्हें असदुद्दीन ओवैसी के ‘हिंदू विरोधी’ बयानों से कष्ट हपए थे. इस हादसे के बारे में हापुड़ के पुलिस एसपी दीपक भूकर ने बताया कि दोनों आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here