पनामा पेपर लीक मामले में ईडी ने ऐश्वर्या को भेजा समन!

ईडी ने ऐश्वर्या राय बच्चन को भेजा समन!
ईडी ने ऐश्वर्या राय बच्चन को भेजा समन!

पनामा पेपर लीक मामले में ईडी ने ऐश्वर्या को भेजा समन!


Report By- Vanshika Singh


नई दिल्ली- प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को पनामा पेपर्स मामले में समन भेजा है. बता दें कि सुबह 11.30 बजे एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की ईडी के दफ्तर में पेश होना है. आज, 20 दिसंबर को दिल्ली ईडी हेडक्वार्टर में ऐश्वर्या पेश होंगी. दरअसल ईडी ने 9 नवंबर 2021 को भी ऐश्वर्या राय को सेक्शन 37 फेमा के तहत समन भेजा गया था. 

इसी मामले के तहत ईडी ने फेमा के केस में उनको समन जारी कर पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा है. यह समन ईडी ने मुंबई के ’प्रतीक्षा’ बच्चन परिवार के घर पर भेजा था, साथ ही 15 दिन में ईडी ने जवाब देने को कहा गया था. रिपोर्टस के मुताबिक ईडी एजेंसी ने एक केस की पूछताछ के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को ईडी के हेडक्वार्टर, खान मार्केट बुलाया है.

दरअसल ईडी ने 9 नवंबर 2021 को भी ऐश्वर्या राय को सेक्शन 37 फेमा के तहत समन भेजा गया था. असल में पनामा पेपर लीक मामले में कुई लीगल और कानूनी पेपर लीक हुए थे, जिससे सरकार को पता चला था कि 424 भारतीय लोगों के विदेशी बैंकों में खाते खुले हुए हैं. इस पनामा पेपर लीक मामले में कई बड़ी हस्तियों के नाम भी शामिल है. जिसमें ऐश्वर्या राय के साथ-साथ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का नाम भी सामने आया था.

  • https://todayxpress.com
  • 38 COMMENTS

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here