पीएम मोदी का मेगा रोड शो, स्थानीय नेताओं के साथ होगी बैठक…

पीएम मोदी का मेगा रोड शो, स्थानीय नेताओं के साथ होगी बैठक...
पीएम मोदी का मेगा रोड शो, स्थानीय नेताओं के साथ होगी बैठक...

पीएम मोदी का मेगा रोड शो, स्थानीय नेताओं के साथ होगी बैठक…


Report By- Vanshika Singh


गुजरात- पांच राज्यों में से चार राज्यों में भयंकर जीत हासिल करने के तुरंत बाद ही पीएम नरेंद्र मोदी अब गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां करने लग गए है. दरअसल यूपी, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा के 2022 विधानसभा चुनाव परिणाम जारी होते ही पीएम नरेंद्र मोदी आज गुजरात पहुंच गए है.

आपको बता दें कि पीएम गुजरात के दो दिन के दौरे पर है. असल में गुजरात में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होंगे. पीएम मोदी गुजरात के अहमदाबाद पहुंच चुके है और एयरपोर्ट से वह पहले गांधीनगर में बीजेपी कार्यालय पहुंचे है. जिसके बाद वह आज गुजरात विधानसभा चुनाव के सिलसिले में बाजेपी के लिए मेगा रोड शो से चुनावी तैयारियों की अब शुरूआत करेंगे.

इस रोड शो के दौरान पीएम मोदी एक घंटे में लगभग 9 किलोमीटर का सफर तय करते नज़र आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि चार लाख से ज्यादा लोग इस मेगा रोड शो में शामिल होंगे. साथ ही गुजरात में पीएम मोदी के स्वागत में सड़क पर 50 से ज्यादा मंच बनाए गए है और पीएम मोदी बीजेपी कार्यालय में स्थानीय नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे. वहीं कोरोना के समय के बाद यह पहली बार सबसे बड़ा सार्वजनिक आयोजन किया जा रहा है.

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here