प्रधानमंत्री ने यूपी के 40 सांसदों के साथ किया नाश्ता…

प्रधानमंत्री ने यूपी के 40 सांसदों के साथ किया नाश्ता...
प्रधानमंत्री ने यूपी के 40 सांसदों के साथ किया नाश्ता...

प्रधानमंत्री ने यूपी के 40 सांसदों के साथ किया नाश्ता…


Report By- Vanshika Singh


नई दिल्ली- बीजेपी अब उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारीयों को बहुत ही गंभीरता से इंतजाम कर रही है. इसी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह उत्तर प्रदेश के बीजेपी के 40 सांसदों के साथ नाश्ता किया है. प्रधानमंत्री के साथ इस मुलाकात के दौरान सभी सांसदों ने विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की है.

जिसके बाद मोदी और बीजेपी सांसदों ने बैठकों का दौर शुरू किया है. वहीं नरेंद्र मोदी के साथ नाश्ते पर बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद थे. दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी ने 40 सांसदों को अपने आवास पर नाश्ते के लिए न्योता दिया था, जिन्हें अभी तक विधानसभा चुनाव को लेकर कोई जिम्मेदारी नहीं दि गई है साथ ही जो दिल्ली में मौजूद हैं. अंदाजा लगाया जा रहा था कि इस नाश्ते की मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री इन सांसदों को चुनाव से जुड़े निर्देश दे सकते है.

आपको बता दें कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दक्षिण भारत से आने वाले पार्टी के सांसदों से मुलाकात की थी. तो वहीं नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मध्य प्रदेश से आने वाले पार्टी के कई सांसदों को भी नाश्ते पर बुलाया था. नाश्तो के प्रधानमंत्री ने सांसदों से उनके राज्यों से जुड़े कई मुद्दों पर बात की है और सांसदों को सामाजिक गतिविधियों में शामिल होने की सलाह भी दी साथ ही उन्होने सभी सांसदों को वीआईपी सेवन लेने से भी मना किया है.

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here