टेस्ट क्रिकेट से जडेजा ने लिया संन्यास!

टेस्ट सीरीज से जडेजा ने लिआ संन्यास!
टेस्ट सीरीज से जडेजा ने लिआ संन्यास!

टेस्ट क्रिकेट से जडेजा ने लिया संन्यास!


Report By- Vanshika Singh


खेल- भारतीय क्रिकेटर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इस समय टेस्ट मैच की टीम से बाहर है. असल में न्यूीजीलैंड टीम के साथ दूसरे टेस्ट मैच में खेलते हुए रवींद्र जडेजा इंजर्ड हो गए थे. इस इंजरी की वजह से उन्हें साउथ अफ्रीका दौरे के लिए नहीं चुना गया था. जिसके बाद अब बात यह सामने आ रही है कि जडेजा अब क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट टेस्ट मैच को हमेशा के लिए छोड़ सकते है. दरअसल क्रिकेट ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा टेस्ट सीरीज से संन्यास लेने के बारे में सोच रहे है. वहीं जडेजा ने अब तक इस बात कि कोई पुष्टि नहीं की है.

भारतीय टीम के स्टार रवींद्र जडेजा तीनों मैचों में लगातार अच्छा प्रदर्शन करते दिखाई दे रहे है. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक सीमित ओवरों में अपने करियर को लंबा चलाने के लिए टेस्ट क्रिकेट से संन्योस ले रहें है. बता दें कि रवींद्र जडेजा भारतीय टीम में कई खास खिलाड़ियों में से एक हैं. रवींद्र जडेजा विकेट लेने के साथ-साथ निचले क्रम पर रन बनाने में भी माहिर है.

टेस्ट मैच में जडेजा के आंकड़ो पर नज़र डालें तो उन्होंकने भारत के लिए 57 टेस्टं मैच खेले है. जिसमें रवींद्र कुल 2195 रना चुके है, वहीं उनके नाम शतक भी है. उन्होंंने 2019 में अपने 44वें मैच में यह उपलब्धि हासिल की थी.

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here