समीर वानखेडे नहीं लेंगे अपने कार्यकाल से एक्सटेंशन!

समीर वानखेडे नहीं लेंगे अपने कार्यकाल से एक्सटेंशन!
समीर वानखेडे नहीं लेंगे अपने कार्यकाल से एक्सटेंशन!

समीर वानखेडे नहीं लेंगे अपने कार्यकाल से एक्सटेंशन!


Report By- Vanshika Singh


मुंबई- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई के जोनल प्रमुख समीर वानखेडे अब अपने कार्यकाल से एक्सटेंशन नहीं लेंगे. बता दें कि समीर वानखेडे का कार्यकाल इस साल 31 दिसंबर को खत्म हो रहा है. समीर वानखेडे पिछले साल के सितंबर से एनसीबी में डेप्यूटेशन पर मुंबई आए थे. जिसके बाद से वानखेडे ने 2020 में बॉलीवुड-ड्रग्स मामलो का भंडाफोड़ किया था. वहीं साल वानखेडे ने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी मुंबई की एक क्रूज से ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से एनसीबी के अधिकारी लगातार सुर्खियों में रहें थे.

दरअसल एनसीबी के जोनल निदेशक, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या केस के बाद से कई बॉलीवुड हस्तियों को ड्रग्स सिंडिकेट के खिलाफ कार्रवाई में शामिल थे. बता दें कि समीर वानखेड़े अब लगभग 1000 करोड़ रुपये से अधिक के ड्रग्स जब्त कर चुके है साथ ही उन्होंने 11 करोड़ रुपये से अधिक की प्रॉपर्टी को भी फ्रीज किया है. वहीं इस साल के अक्टूबर में, समीर के नेतृत्व में एनसीबी की एक टीम ने मुंबई के तट पर कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापेमारी की थी, जिसके दौरान क्रूज से ड्रग्स बरामद हुए थे. जिसमें उन्होंने किंग खान के बेटे आर्यन के साथ कई और लोगों को गिरफ्तार किया था.

आर्यन के ड्रग्स केस में नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि एनसीबी के अधिकारी एक मुस्लिम परिवार से नाता रखते है. और फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर समीर वानखेडे ने अनुसूचित जाति के कोटे में नौकरी ले ली थी. वानखेड़े ने आरोप से इनकार किया और उनके पिता ने मलिक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर भी किया था.

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here