गद्दार कहे जाने पर भड़के सिंधिया, दिग्विजय सिंह के लिए कही ये बड़ी बात….

गद्दार कहे जाने पर भड़के सिंधिया

गद्दार कहे जाने पर भड़के सिंधिया


रिपोर्ट:अनुष्का सिंह


नई दिल्ली: बीजेपी और कांग्रेस के बीच एक बार फिरसे जुबानी जंग छिड़ गयी है। जहां पर बीजेपी अपने ऊपर लगे आरोपों के बाद पलटवार करती नजर आई। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों पर पलटवार किया और विपक्षी पार्टी पर जमकर हमला बोला।

दरअसल हाल मे दिये गये अपने बयान में मध्य प्रदेश कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को कथित तौर पर गद्दार कहा था। जिसके बाद सिंधिया ने इस बात पर पलटवार कर कहा कि “वे दिग्विजय सिंह के स्तर तक गिरना नही चाहते हैं।”

पलटवार करते हुए सिंधिया ने आगे कहा कि जो व्यक्ति ओसामा को ओसाम जी कहकर बुलाता हो, जिसका कहना हो कि अगर सरकार कांग्रेस की आई तो धारा 370 को हटाएंगे, तो ऐसे दिग्विजय सिंह को क्या कहा जाए? साथ ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना था कि दिग्विजय सिंह ने जो बोला उससे पता चलता है कि कहीं तो उनको कांटा चुभ रहा है, जो इस तरीके से भड़ास निकल रही है।

आपको बता दें कि हाल ही में दिग्विजय सिंह ने एक रैली को सम्बोधित करते हुऐ सिंधिया पर निशाना साधा था। जिसमे उन्होने कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहले कांग्रेस का फायदा उठाया और फिर उसके बाद बीजेपी में चले गए। उन्होने दावा किया था कि सिंधिया ने पैसे देकर कांग्रेस के विधायकों को तोड़ा। साथ ही कहा था कि इतिहास गद्दारों को कभी माफ नहीं करता है। पीढ़ियां इनकी गद्दारी याद रखेंगी।

दिग्विजय सिंह का कहना था कि जब भी झांसी की रानी महारानी लक्ष्मीबाई का नाम आता है तो सिंधिया परिवार का नाम याद आता है या नहीं? इसके अलावा अगर पानीपत के युद्ध में सिंधिया राजाओं ने हिंदू राजाओं का साथ दिया होता तो पानीपत की लड़ाई में अहमद शाह अब्दाली की हार होती। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अगर गद्दारी नहीं की होती तो मध्य प्रदेश में आज कांग्रेस की सरकार होती।

गोरतलब है कि यह पहली बार नही है जब दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर आरोप लगाये हैं। इससे पहले भी दिग्विजय सिंह आरोप लगा चुके हैं और उनका कहना था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के विधायकों को पार्टी को धोखा देने के लिए 25-25 करोड़ रुपये दिए थे। बता दे कि दिग्विजय सिंह के इस बयान के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में उबाल आ गया था। हालांकि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था।

  • https://todayxpress.com
  • 42 COMMENTS

    1. Hi there would you mind sharing which blog platform you’re
      working with? I’m looking to start my own blog soon but I’m having a hard time selecting between BlogEngine/Wordpress/B2evolution and Drupal.
      The reason I ask is because your layout seems different then most blogs
      and I’m looking for something completely unique.
      P.S My apologies for getting off-topic but I had to ask!

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here