शेयर बाजार में आज लगा ब्रेक, निवेशकों को तगड़ा झटका…

शेयर बाजार में आज लगा ब्रेक, निवेशकों को तगड़ा झटका...
शेयर बाजार में आज लगा ब्रेक, निवेशकों को तगड़ा झटका...

शेयर बाजार में आज लगा ब्रेक, निवेशकों को तगड़ा झटका…


Report By- Vanshika Singh


नई दिल्ली- भारत के शेयर बाजार में तीन दिनों की तेजी के बाद आखिरकार आज ब्रेक लग गया है. सेंसेक्स और निफ्टी के साथ कई शेयर्स में जोरदार गिरावट देखि जा रहीं है. इस गिरावट के चलते देश की फैमस डिजिटल सेवा कंपनी पेटीएम के शेयर आज लिस्टिंग के बाद सबसे निचले स्तर तक गिर गई है. आज शेयर बाजार खुलने के कुछ ही देर के अंदर पेटीएम का शेयर टूटकर 1,262.55 रुपये तक आ गया है. इस गिरावट से निवेशकों को काफि तगड़ा झटका भी लगा है. आज की इस गिरावट लिस्टिंग के बाद पेटीएम कंपनी के शेयर का यह सबसे निचला स्तर है.

आपको बता दें कि पिछले साल, 2021 के नवंबर में शेयर बाजार में लिस्ट होते ही पेटीएम के शेयरों में 27 फीसदी की गिरावट देखि गई थी. पेटीएम की लिस्टिंग के बाद से इसकी पैरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशन लिमिटेड का शेयर बाजार में अब तक का परफॉर्मेंस ठीक नहीं रहा है. दरअसल पेटीएम आईपीओ 1 नवंबर से 3 नवंबर के बीच खुला था और इसका प्राइस बैंड 2,080 रुपये से 2,150 रुपये तय किया गया था. लेकिन पेटीएम का शेयर 9% की छूट के साथ ओपन मार्केट में लिस्ट किया गया था.

बता दें कि 6 जनवरी 2022, गुरुवार को शेयर मार्केट में कोरोना के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट के चलते हाल ही में बीएसई पर पेटीएम 52 सप्ताह के निचले स्तर के आस-पास ट्रेड कर रहा है. पेटीएम का यह स्टॉक 1,262.55 रुपये के निचले स्तर से थोड़ा बहुत उठा है, लेकिन अब भी पेटीएम करीब 1.50 फीसदी की गिरावट में है.

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here