ब्रेकअप की खबरों के बीच सिड-कियारा ने शेयर की पोस्ट, फैंस लगा रहें अनुमान…

ब्रेकअप की खबरों के बीच सिड-कियारा ने शेयर की पोस्ट, फैंस लगा रहें अनुमान...
ब्रेकअप की खबरों के बीच सिड-कियारा ने शेयर की पोस्ट, फैंस लगा रहें अनुमान...

ब्रेकअप की खबरों के बीच सिड-कियारा ने शेयर की पोस्ट, फैंस लगा रहें अनुमान…


Report By- Vanshika Singh


महाराष्ट्र- बोलीवुड़ कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच आज कल ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं. लेकिन जिसे इन दोनों ने अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया था, वहीं अब भी दोनों ब्रेकअप पर कुछ नहीं बोल रहें है. फिलहाल, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने ब्रेकअप की खबरों के बीच अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट साझा की है. शेयर की गई पोस्ट से दोनों के सभी फैंस असमंजस में पड़ गए हैं.

दरअसल, दोनों ही एक्टरों ने कुछ भी खुलकर नहीं बताया है लेकिन इन दोनों के सभी फैंस यह अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों ने एक-दूसरे के लिए पोस्ट शेयर किया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जो तस्वीर शेयर की है वह तुर्की में एक शूट के बीच की है. इस पोस्ट में सिद्धार्थ समंदर के बीच में नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि ‘रोशन के बिना दिन कुछ ऐसा है जैसे कि रात.’ यह स्टीव मार्टिन का एक कोट हैं. उनके इस पोस्ट को पढ़कर फैंस का अनुमान लगाना शुरू हो गया है कि वह कियारा आडवाणी को तो नहीं मिस कर रहे हैं.

साथ ही कियारा आडवाणी ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक पोस्ट शेयर की है. इस फोटों में वह फुलों को देखकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने कैप्शन में लिखा है कि ‘मुस्कुराहट फैलाओ, हंसी बढ़ाओ और प्यार पैदा करो.’

आपको बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित जीवनी फिल्म ‘शेरशाह’ में एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म की शुटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी. वहीं दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे. कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपना सबसे अच्छा और करीबी दोस्त भी बताया था.

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here