छात्रा ने तोड़ी चुप्पी, पीटी टीचर पर लगा दुष्कर्म का आरोप…

छात्रा ने तोड़ी चुप्पी, पीटी टीचर पर लगा दुष्कर्म का आरोप...
छात्रा ने तोड़ी चुप्पी, पीटी टीचर पर लगा दुष्कर्म का आरोप...

छात्रा ने तोड़ी चुप्पी, पीटी टीचर पर लगा दुष्कर्म का आरोप…


Report By- Vanshika Singh


राज्सथान- पिंक सिटी में पीटी शिक्षक पर छात्रा ने आरोप लगाया है. छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कहा है कि पीटी टीचर ने नौवीं कक्षा की छात्रा को स्कूल के ही खाली क्लासरूम में ले गया, फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद पीटी शिक्षक ने उसकी बहन के साथ भी ज्यादती की थी. जिसके बाद नौवीं कक्षा की पीड़िता ने अपने घरवालों को पीटी टीचर की हरकते बताई.

पीड़िता के चाचा ने एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस को एफआईआर में बताया है कि पीटी टीचर एक खाली क्लासरूम में लड़की को ले गया और उसके साथ वहां दुष्कर्म किया. यीथ हू पीड़िता ने बताया की इससे पहले भी आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया था. दरअसल इस साल 5 मार्च को जब पीटी शिक्षिक ने पीड़िता की बहन से दुष्कर्म करने की कोशिश की तो वह टूट गई, जिसके बाद पीड़िता ने अपने माता-पिता को आपबीती सुना दी.

जहां पुलिस के मुताबिक दुष्कर्म की वारदात के बाद पीड़िता परेशान और डर गई थी. जिस वजह से उसने स्कूल छोड़ दिया था और पुरे समय अपने माता-पिता के साथ रहने लग गई थी. जब उसी पीटी टीचर ने पीड़ित लड़की की बहन के साथ छेड़खानी करनी चाही तो उसने अपने माता-पिता और परिजनों को दुष्कर्म के बारे में बताया. जिसके तुरंत बाद परिजनों ने पुलिस में पीटी टीचर के खिलाफ केस दर्ज करवाया. वहीं दोनों छात्राओं के बयान दर्ज किए जाएंगे, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here