बॉलीवुड डेब्यू के तुरंत बाद लिए थे सात फेरे, जानिए क्यों पड़ा तलाक महंगा?

बॉलीवुड डेब्यू के तुरंत बाद लिए थे सात फेरे, जानिए क्यों पड़ा तलाक महंगा?
बॉलीवुड डेब्यू के तुरंत बाद लिए थे सात फेरे, जानिए क्यों पड़ा तलाक महंगा?

बॉलीवुड डेब्यू के तुरंत बाद लिए थे सात फेरे, जानिए क्यों पड़ा तलाक महंगा?


Report By- Vanshika Singh


नई दिल्ली- सबके दिलों पर रोज करने वाले बॉलीवुड के हैंक ऋतिक रोशन का आज 48वां जन्मदिन है. बॉलीवुड में ऋततिक रोशन ने साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से डेब्यू किया था. वहीं उन दिनों में इस फिल्म ने सबसे ज्यादा अवॉर्ड बनाने का रिकॉर्ड हासिल किया था. 21 सालों में बॉलीवुड इक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी अलग पहचान बनाई है. इन सालों में उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दीं है. अपनी पहली फिल्म की वजह से कई अवॉर्ड्स जीतने वाले एक्टर ऋतिक रोशन फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे पॉपुलर शख्सियत रहे थे. आपको बता दें कि ऋतिक एक स्टार किड थे, लेकिन फिर भी उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी.

ऋतिक अपने आप को दूसरें बच्चों से अलग समझते थे, क्योंकि वह 2 अंगूठे के साथ पैदा हुए थे. साथ ही उनकि उम्र 6 साल की थी तब तक वह हकलाते थे. स्कूल में बाकी बच्चें उनके बोलने का मजाक न बना सके, इसलिए वह बीमारी का बहाना बनाकर बचा करते थे. रोज की स्पीच थेरेपी ने उन्हें ठीक से बोलना सिखाया.

दुनियाभार की लड़कियों में सबसे ज्यादा पॉपुलर बॉलीवुड हीरो ऋतिक रोशन रहें है, लेकिन क्या आपको पता है कि इनका पूरा नाम ऋतिक राकेश नागरथ है. मशहूर संगीतकार रोशनलाल नागरथ ऋतिक के दादा हैं और राकेश रोशन अभिनेता के साथ-साथ निर्देशक भी है, जो ऋतिक के पिता है. वहीं ऋतिक की मां पिंकी रोशन है, निर्माता-निर्देशक जे. ओम प्रकाश की बेटी है.

साल 2000 में ऋतिक रोशन ने रोमांटिक फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से आपना डेब्यू किया था. इनके पिता राकेश रोशन इस फिल्म के डायरेक्टर थे. इस फिल्म में ऋतिक के साथ एक्ट्रेस अमीषा पटेल थी. यह साल 2000 की सबसे बड़ी बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म बनी थी और यह ऋतिक के साथ बॉलीवुड की भी पहली फिल्म थी जिसने 102 अवॉर्ड्स जीते थे.

ऋतिक रोशन की आज के समय में गिनती उन पॉपुलर स्टार्स में होती है जो सबसे मंहगे घरों में रहते है. वहीं इनकि गाड़ियां भी लाखों की है. एक्टक ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड डेब्यू के बाद ही संजय खान की बेटी सुजैन खान से शादी की थी. लेकिन अब दोनों का तलाक हो चुका है. इन दोनों का तलाक पूरी दुनिया के सबसे महंगे तलाकों में से एक है, जहां ऋतिक ने सुजैन को तलाक के बाद 380 करोड़ रुपये दिए थे.

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here