“तारक मेहता” के अय्यर भाई ने कहा यह धरती टेलेंट की खान…

"तारक मेहता" के अय्यर भाई ने कहा यह धरती टेलेंट की खान...

“तारक मेहता” के अय्यर भाई ने कहा यह धरती टेलेंट की खान…


Report By- Vanshika Singh


पिछले चौदह वर्षों से देश के हर घर मे देखा जा रहा पारिवारिक कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अहम किरदार “अय्यर भाई ” यानि तनुज महाशब्दे का शनिवार को छिन्दवाड़ा आगमन हुआ है. देश विदेश मे प्रसिध्द आयुर्वेदाचार्य डॉक्टर प्रकाश टाटा के साथ छिन्दवाड़ा पहुंचे अय्यर साहब उर्फ तनुज ने शहर के परासिया रोड स्थित सर्व सुविधा युक्त  श्रेयॉन ऑडीओ विडीओ फिल्म स्टुडियों का भी दौरा किया. स्टुडियो संचालक संजय भारद्वाज ने बताया कि अय्यर साहब ने उभरते हुए युवा सिंगर, ऐक्टर बादल भारद्वाज और निर्देशक, ऐक्टर सागर भारद्वाज से मुलाकात की और छिन्दवाड़ा मे उनके काम की सराहना भी की. उन्होने श्रेयॉन फिल्म स्टुडियो ने कोरोना टीकाकरण जागरुकता पर बनी शार्ट फिल्म “भुमका” भी देखी और फ़िल्म की ज़ोरदार तारीफ़ करते हुए उन्हें कहा कि फिल्म “ भुमका” के किरदार दिनु उर्फ़ बादल भारद्वाज का तकिया कलाम का है, “ कच्ची फ़साके “ बहुत ही ज्याद पसंद आया साथ ही इस  वाक्य को कलाम को प्रेस कॉन्फेंस के दौरान अनेकों बार दोहराया और कहा कि इस डायलॉग को मैं अपने साथ फिल्म इंडस्ट्री मुंबई लेजा रहा हूँ…. इस अवसर पर कलाकार तनुज महाशब्दे का भव्य स्वागत किया गया..

गौरतलब है कि तनुज महाशब्दे मध्यप्रदेश के देवास से ताल्लुक रखते हैं. उन्होने कुछ साल इंदौर मे अभिनय शिक्षक के रूप मे भी काम किया हुआ है. इसके बाद मुंबई मे कुछ फिल्मो और टीवी सिरीयल्स जैसे आहट, सीआईडी मे काम करते हुए नजर आए. उन्हे साल 2008 मे तारक मेहता का उल्टा चश्मा मे मौका मिला और देखते ही देखते यह सीरियल घर मे लोकप्रिय बन चुका है. स्वस्थ हास्य के साथ सामाजिक एकता का संदेश देते इस ड्रामे मे अय्यर जी और बबीता जी की जोड़ी भी खूब फेमस है. तनुज ने बताया कि हिन्दी भाषा होने के बावजूद तमिल कैरेक्टर अय्यर को उन्होने चुनौती के रूप मे स्वीकार किया और आत्मसात किया. साथ ही फिर गोकुलधाम सोसाईटी के अहम सदस्य बन गए.

तनुज महाशब्दे छिन्दवाड़ा की हरियाली और युवा टेलेंट से काफी प्रभावित नज़र आये. उन्होने यहां की जड़ीबूटियों की महत्ता और इसे देश दुनिया मे पहुंचाये जाने की आवश्यकता पर जोर दिया…

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here