NCP नेता नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र सियासत में बवाल…

NCP नेता नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र सियासत में बवाल...
NCP नेता नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र सियासत में बवाल...

NCP नेता नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र सियासत में बवाल…


Report By- Khushi Sinha


महाराष्ट्र- महाराष्ट्र की सियासत गरमाई हुई है और तीन मार्च तक नवाब मलिक एनसीपी नेता ईडी की हिरासत में हैं। केंद्र सरकार पर हर एक दिन महाविकास अघाड़ी के नेता निशाना साध रहे हैं। यह बहुत अपमानजनक राजनीति है, संजय राउत शिवसेना प्रवक्ता ने कहा। जब आपको चुनाव में मात मिले और केंद्रीय एजेंसियों के साथ साथ गवर्नर हाउस का दुरुपयोग हो, इसका जीता जागता उदाहरण हो पश्चिम बंगाल। पश्चिम बंगाल में क्या हो रहा है वो हम सब देख सकते है। किस तरह के लोकतंत्र देश में इस समय पेश किया जा रहा है।

बेहद घिनौनी राजनीति हो रही है देश में इस वक्त आदित्य ठाकरे ने गुरुवार को यूपी में कहा था ऐसा संजय राउत शिवसेना नेता ने कहा कि। मिलकर हमें लड़ना होगा। जो कुछ हुआ महाराष्ट्र में वो निरंकुश शासन की बानगी भर है। देश में उन लोगो के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है जो लोग केंद्र सरकार से इत्तेफाक नहीं रखते या उनकी नीतियों पर भरोसा नहीं करते है। लेकिन सच को समझती है देश की जनता।

आपको बता दे जिस दिन गिरफ्तार किया गया था नवाब मलिक को संजय राउत ने उस दिन कहा था 2024 के बाद हालात बदलेंगे ये बात समझना होगा उन लोगो को जो बदले की राजनीति कर रहे हैं। उन्हें 2024 के बाद की हालत पर ध्यान देना होगा। गिरफ्तारी के बाद नवाब मलिक ने कहा था ये वक़्त मेरा है और दौर मेरा आएगा।

  • https://todayxpress.com
  • 2 COMMENTS

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here