‘द कपिल शर्मा शो’ पर होगा धमाका!

'द कपिल शर्मा शो' पर होगा धमाका!
'द कपिल शर्मा शो' पर होगा धमाका!

‘द कपिल शर्मा शो’ पर होगा धमाका!


Report By- Vanshika Singh


मुंबई– ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी जगत का लोकप्रिय कॉमेडी शो बन चुका है. इस कॉमेडी शो में टीवी और फिल्म की दुनिया से मेहमान शामिल होते है और इस शो के होस्ट कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती करते है. आपको बता दें कि इस शनिवार, शो में खूब धमाका होने वाला है क्योंकि शनिवार को कपिल शर्मा के साथ मंच पर गेस्ट गुलशन ग्रोवर और सबके चहेते जिमी शेरगिल होंगे.

दरअसल, इस बार शो में दोनों वेब शो रॉकेट बॉयज और योर ऑनर सीजन 2 को प्रमोट करने आ रहें है, जिसका प्रोमो भी शेयर किया गया है. इस प्रोमो में दिखाया गया है कि रॉकेट बॉयज के एक्टर जिम सर्भ, इश्वाक सिंह, रेजिना कैसेंड्रा, रजित कपूर और दिब्येंदु भट्टाचार्य शो में आए है और उनका जमकर स्वागत किया गया है. इसी के साथ शो में योर ऑनर 2 के एक्टर जिमी शेरगिल, माही गिल, गुलशन ग्रोवर और मीता वशिष्ठ भी पहुंचे है. वहीं गुलशन ग्रोवर से बात करते हुए शो के होस्ट कपिल शर्मा ने कहा है कि उन्हें योक ऑनर 2 में पहली बार माही गिल एक आधिकारिक साथी के रूप में साथ काम करने को मिली है.

दरअसल वह आमतौर पर फिल्मों में लोगों का अपहरण करते हुए ही दिखाई देते है. यह सुनकर वहा बेठें सभी लोग हंसने लगते है. साथ ही कपिल ने कहा कि माही को भी हमेशा फिल्मों और शो में शराबी और बदमाश ही मिलते है और इस बार भी आपको ऐसे ही पार्टनर मिले है, गुलशन ग्रोवर. यह सुनते ही गुलशन ग्रोवर बोले कि आपने मुझे ‘शराबी और गुंडा’ कहा! इनके प्रोमो के दौरान शो में सभी मस्ती करते हुए दिख रहे है.

  • https://todayxpress.com
  • 3 COMMENTS

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here