मिर्जापुर के इस एक्टर का हुआ निधन, बाथरूम में पड़ा मिला शव

मिर्जापुर के इस एक्टर का हुआ निधन

मिर्जापुर के इस एक्टर का हुआ निधन, बाथरूम में पड़ा मिला शव


रिपोर्ट:अनुष्का सिंह


वेब सीरीज मिर्जापुर से पॉपुलर हुए एक्टर ब्रह्मा मिश्रा का आज निधन हो गया है। उनका शरीर उन्ही के फ्लेट मे पड़ा मिला। मिश्रा मुंबई के वर्सोवा इलाके के रहने वाले थे और उन्होंने मिर्जापुर मे ललित का किरदार निभाया था।

इस एक्टर का हुआ निधन

दरअसल मिश्रा का शव उनके फ्लैट के बाथरूम से बरामद हुआ। शव के कारण फ्लैट से बदबू आने लगी थी, जिसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही फौरन पुलिस मौके पर पहुँची और जब पुलिस ने दरवाज़ा खोला तो मिश्रा का शव बाथरूम से बरामद हुआ। सूत्रों के मुताबिक शव डिकंपोज हो रहा था। अभी के लिये मिश्रा का पार्थिव शरीर कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
फिलहाल मौत की वजह पता नहीं लग पाई है, और पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

बता दे कि मिश्रा ने कुछ दिनों पहले ही अपना 32 वां जन्मदिन मनाया था।उनका हमेशा से ही एक्टर बनने का सपना था। जिसके बाद उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू 2013 में आई फिल्म चोर चोर सुपर चोर से किया था। फिर बाद मे उन्होने अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में खुदारद खान का भी किरदार निभाया था। बता दे कि ब्रह्मा मिश्रा मिर्जापुर के अलावा और भी कई फिल्मो मे काम कर चुके हैं जिसमे केसरी बद्री की दुल्हनिया, सुपर 30 और माउंटेन मैन जैसी और कई अन्य फिल्मे भी शामिल हैं।

ऐक्टर के निधन पर मिर्जापुर के मुन्ना यानी के दिव्येंदु शर्मा ने भी शोक जताया है। शर्मा ने इंस्टाग्राम पर ब्रह्मा मिश्रा के साथ खिची हुई ऐक तस्वीर को शेयर किया और लिखा “भगवान आपको शांति दे ब्रह्मा मिश्रा. हमारा ललित अब नहीं रहा. आप सभी उनके लिए प्रार्थना करें।”

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here