इस बार कौन बन सकता है योगी सरकार में मंत्री…

इस बार कौन बन सकता है योगी सरकार में मंत्री...
इस बार कौन बन सकता है योगी सरकार में मंत्री...f

इस बार कौन बन सकता है योगी सरकार में मंत्री…


Report By- Abhinav Kumar


उत्तर प्रदेश- यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत मिली है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को 273 सीट पर जीत मिली है। इस जीत के बाद यूपी सरकार ने कौन कौन मंत्री बन सकते हैं इसको लेकर काफी तेजी से चर्चा हो रही है। सूत्रों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत कई नेता आज दिल्ली आ सकते हैं। दिल्ली में उत्तर प्रदेश के नेताओं के साथ पार्टी के शीर्ष आलाकमान बैठक कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक है बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल में उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और आगरा ग्रामीण के विधायक बेबीरानी मौर्य शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा लखनऊ की सरोजिनी नगर सीट से विधायक राजेश्वरी से को भी मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है इसके साथ साथ उत्तर प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष और एमएलसी अरविंद कुमार शर्मा को भी मंत्रिमंडल में जगह दिया जा सकता है।

उत्तर प्रदेश में पिछली बार की तरह इस बार भी दो उपमुख्यमंत्री बनाए जा सकते हैं। उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और आगरा ग्रामीण से विधायक बेबीरानी मौर्य को मुख्यमंत्री पद का जिम्मेदारी दिया जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बेबीरानी मौर्य उत्तराखंड की राज्यपाल भी रह चुकी है।

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here