अपने डांस से बनाई लोगों के दिलों में अपनी जगह, टाइगर का 32 जन्मदिन…

अपने डांस से बनाई लोगों के दिलों में अपनी जगह, टाइगर का 32 जन्मदिन...
अपने डांस से बनाई लोगों के दिलों में अपनी जगह, टाइगर का 32 जन्मदिन...

अपने डांस से बनाई लोगों के दिलों में अपनी जगह, टाइगर का 32 जन्मदिन…


Report By- Vanshika Singh


नई दिल्ली- बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ फिल्म जगत में वह एक जाना माना है. आज के दिन 2 मार्च को टाइगर का जन्मदिन होता है, आज टाइगर श्रॉफ 32 साल के हो गए है. बहुत ही कम समय में टाइगर ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाली है. आपको बता दे कि बचपन में टाइगर का नाम उनके पिता जैकी श्रॉफ ने ‘जय हेमंत श्रॉफ’ रखा था.

जिसके बाद जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था, तब उनका नाम जय हेमंत से ‘टाइगर’ रख दिया. एक्टर की पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ थी, साथ ही ‘बागी’ और ‘वॉर’ जैसी कई फिल्मों में टाइगर नजर आ चुके है. दरअसल टाइगर अपने बचपन से ही मार्शल आर्ट का अभ्यास करते आए है, वहीं यह अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी चीजें कभी सार्वजनिक नहीं करते है.

आपको बता दें कि टाइगर का खेल और मार्शल आर्ट्स के साथ-साथ डांस में काफि दिलचस्पी है. टाइगर के यह शोक उनकी 2014 में हुई डेब्यू फिल्म हीरोपंती में देखने को मिल गया था. वहीं इस फिल्म के बाद कई लोगों ने टाइगर को खूब ट्रोल किया गया था, लेकिन उसके बाद की कई फिल्मों में टाइगर ने अच्छे एक्शन एक्टर बनकर उभरे है. साथ ही टाइगर काफि अच्छे डांसर और माइकल जैक्शन के बहुत बड़े फैन भी रहें है.

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here