दिल्ली में लगा चक्का जाम, बीजेपी कर रहीं प्रदर्शन!

दिल्ली में लगा चक्का जाम, बीजेपी कर रहीं प्रदर्शन!
दिल्ली में लगा चक्का जाम, बीजेपी कर रहीं प्रदर्शन!

दिल्ली में लगा चक्का जाम, बीजेपी कर रहीं प्रदर्शन!


Report By- Vanshika Singh


नई दिल्ली- भारत की राजधानी के कई इलाकों में सोमवार, 3 जनवरी 2022 भीषण जाम लगने की खबर आ रहीं है. बीजेपी ने दिल्ली के प्रमुख 15 जगहों पर चक्का जाम कर रखा है. दिल्ली के इन इलाकों से जा रहे लोगों को काफी समस्या का सामना करना पढ़ रहा हैं. पांच से दस मिनट की दूरी के रासतों का सफर लोगों के लिए मुश्किल भरा साबित हो रहा है.

बीजेपी के प्रदर्शनकर्ता आम आदमी पार्टी सरकार की नई आबकारी नीतियों के खिलाफ पूरे दिल्ली शहर में प्रदर्शन कर रही है. इस प्रदर्शन के बावजूद दिल्ली-एनसीआर के कई लोग अपने निजी वाहनों से काम पर जा रहें है. दरअसल आप सरकार की इस नई आबकारी नीति के तहत खोली जा रही शराब की नई दुकानें अगर गैर पुष्टि क्षेत्र में है या फिर स्कूल और धार्मिक स्थल इत्यादि के बगल में खोली जा रही है, तो इनहें निगम की ओर से तुरंत प्रभाव से सील कर दिया जाए. वहीं सभी सुविधा का दावा करने वाली बीजेपी के वजह से आज चक्का जाम से दिल्ली की जनता काफि दुखी हो रहीं है.

आज सुबह से ही कई लोग घंटों लंबे जाम में फंसे हुए हैं. वहीं कई अपने गंतव्य तक समय से नहीं पहुंच पा रहे है. आपको बता दें कि दिस्सी में उत्तम नगर चौक से द्वारका मोड़ वाली रोड जाम है, उत्तम नगर से पंखा रोड और पंखा रोड से धौला कुआं का प्रयोग कर सकते है. वहीं उत्तर पश्चिमी जिले में पुरा चक्का जाम किया हुआ है. सिग्नेचर ब्रिज को अवॉइड करें. आईटीओ चौक पर आप सभी को चक्का जाम मिल सकता है. शाहदरा जिले में काफि जाम लगा हुआ है. साथ ही करोल बाग में भी चक्का जाम मिलेगा और अक्षरधाम क्रॉस रोड मॉल पर जाम लगा हुआ है.

दरअसल अक्षरधाम क्रॉस रोड पर जाम का नेतृत्व प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता कर रहे हैं. वहीं सांसद गौतम गंभीर विकास मार्ग स्थित कार बाजार के प्रदर्शन में मौजूद है और सांसद रमेश बिधूड़ी दयाराम चौक में होने वाले चक्का जाम विरोध कर रहें है. इसके अलावा कई अन्य पदाधिकारी सहित बीजेपी विधायक भी दिल्ली में चक्का जाम कर रहे हैं.

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here