शोपियां में दो आतंकियों को किया ढेर…

शोपियां में दो आतंकियों को किया ढेर... शोपियां में दो आतंकियों को किया ढेर... शोपियां में दो आतंकियों को किया ढेर...
शोपियां में दो आतंकियों को किया ढेर...

शोपियां में दो आतंकियों को किया ढेर…


Report By- Vanshika Singh


जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर राज्य में पिछले 12 घंटे के अदर भारतीय सैनिकों ने चार आतंकियों को ढेर किया है. दोनों ही मुठभेड़ ऑपरेशन क्लीन की तर्ज पर किए गए है. आपको बता दें कि शनिवार, आज सुबह भारत की सुरक्षाबलों को कश्मीर के शोपियां में आतंकियों के होने की जानकारी दी गई थी. जिसके बाद सैना ने पूरे इलाके को घेर लिया और तलाशी कार्यवाही के दौरान कई आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी.

इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को भारतीय सैना ने ढेर कर दिया है. दरअशल पुलिस अधिकारीयों के मुताबिक दोनों ही आतंकवादि संगठन लश्कर-ए-ताइबा के है, तो वहीं सूत्रों के मुताबिक शोपियां में मारे गए आतंकियों की पहचान ब्रारीपोरा के सज्जाद अहमद चेक और पुलवामा हमले के राजा बासित नजीर के रूप में हुई है. फिलहाल अभी तक किसी के भी नाम की पुष्टि अधिकारियों द्वारा नहीं की गई है.

बता दें कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों की मुठभेड़ में एक हिजबुल नामक आतंकी को मारा गया. इस आतंकी के पास से एक एके-47 राइफल, 2 मैगजीन, 40 कारतूस, 1 ग्रेनेड, कई गोला बारूद के साथ ही आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है.

पुलिस के अनुसार यह आतंकी कई बड़ी वारदातों को भी काफि बार अंजाम दे चुका है. इसी के साथ अधिकारियों का कहना है कि यह आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से संबंधित थे साथ ही यह आतंकी पुलिस कर्मियों और बीजेपी नेताओं की हत्याओं में भी इनका हाथ रहा है. भारतीय पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here